1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'हम सब माही भाई को याद कर रहे हैं', धोनी की टीम में अनुपस्थिति पर बोले कुलदीप यादव

'हम सब माही भाई को याद कर रहे हैं', धोनी की टीम में अनुपस्थिति पर बोले कुलदीप यादव

कुलदीप ने अपने आप को भाग्यशाली माना कि वह विराट कोहली, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी जैसे सीनियर खिलाड़ियों के अंडर क्रिकेट खेल रहे हैं।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 29, 2020 14:19 IST
'We are all missing Mahi Bhai', Kuldeep Yadav said on Dhoni's absence- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES 'We are all missing Mahi Bhai', Kuldeep Yadav said on Dhoni's absence

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद कोई मैच नहीं खेला है। इस वजह से बीसीसीआई ने उन्हें अपने नए सालाना कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया है। धोनी इस साल आईपीएल 2020 के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे थे, वह इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रहे थे। लेकिन कोरोनावायरस के कहर की वजह से आईपीएल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है और फैन्स का धोनी को मैदान पर देखने का इंतजार और लंबा हो गया है।

लगभग एक साल होने को है धोनी टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ नहीं खेले हैं, ऐसे में सभी भारतीय खिलाड़ियी उन्हें याद कर रहे हैं। यह बात भारतीय टीम के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने कही।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कुलदीप ने कहा "हम सभी माही भाई को याद कर रहे हैं। मैं माही भाई का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह जल्द ही टीम में वापस आए और खेलें। व्यक्तिगत रूप से मुझे वास्तव में लगता है कि उन्हें फिर से भारत के लिए खेलना चाहिए।"

ये भी पढ़ें - आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी ऑल टाइम आईपीएल XI, जानें धोनी-रोहित में से किसे बनाया कप्तान

इसी के साथ कुलदीप ने बताया कि धोनी मैच के बाद या पहले सलाह देना नहीं पसंद करते, वह मैच के दौरान चीजों को परख कर हमें साथ के साथ सलाह देते हैं। वहीं उन्होंने अपने आप को भाग्यशाली माना कि वह विराट कोहली, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी जैसे सीनियर खिलाड़ियों के अंडर क्रिकेट खेल रहे हैं।

कुलदीप यादव ने कहा "जब भी हम मैदान पर कदम रखते हैं, माही भाई कुछ तुरंत कुछ सलाह के साथ आते हैं। उस सलाह ने मेरे करियर में बहुत मदद की। वह एक महान तत्काल सलाहकार हैं।"

कुलदीप ने आगे कहा "माही भाई एक त्वरित सलाहकार हैं। विराट भाई एक महान प्रेरक हैं। इन दोनों के अलावा, रोहित भाई ने भी कई मौकों पर मेरा मार्गदर्शन किया है। मैं वास्तव में आभारी हूं कि मैं विराट, धोनी और रोहित जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों के तहत खेल रहा हूं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X