1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ज्यादतर विकेट टर्न कम होने की वजह से गिरे :अमला

ज्यादतर विकेट टर्न कम होने की वजह से गिरे :अमला

मोहाली: दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान हाशिम अमला ने मोहाली की पिच के पूरी तरह से स्पिन की अनुकूल होने के सुझाव को खारिज करते हुए कहा कि इस पर ज्यादातर बल्लेबाज गेंद के अधिक

Bhasha Bhasha
Updated on: November 08, 2015 12:38 IST
ज्यादतर विकेट टर्न कम...- India TV Hindi
ज्यादतर विकेट टर्न कम होने की वजह से गिरे :अमला

मोहाली: दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान हाशिम अमला ने मोहाली की पिच के पूरी तरह से स्पिन की अनुकूल होने के सुझाव को खारिज करते हुए कहा कि इस पर ज्यादातर बल्लेबाज गेंद के अधिक टर्न लेने के कारण नहीं बल्कि कम टर्न लेने के कारण आउट हो गये। उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाज इस पिच के मिजाज को समझने में कामयाब नहीं हो पाये ।

दक्षिण अफ्रीकी टीम पहली पारी में 184 और दूसरी में 109 रन ही बना पायी और टेस्ट के तीसरे ही दिन 108 रन से हार गई। अमला ने स्वीकार किया कि बल्लेबाजी का विफल होना पिच नहीं समझ पाने के कारण हुआ।

अमला ने कहा कि दोनों ही टीमों के ज्यादातर खिलाड़ी अधिक टर्न होने के बजाय पिच से गेंद के टर्न नहीं लेने के कारण आउट हुए ।

कप्तान ने स्वीकार किया कि हमारे बल्लेबाज और बेहतर कर सकते थे और उनके कुछ फैसले सही दिशा में नहीं गये ।

कप्ताने कहा,मंै स्वीकार करता हूं कि स्थिति नहीं भांप पाने के कारण हमसे गलतियां हुई । कुल मिला कर हमने अच्छी क्रिकेट खेली हमने पारी को संभालने का प्रयास किया लेकिन हम अपनी अन्तिम पारी को ठीक से आगे नहीं बढा पाये ।

उन्होंने कहा कि जीत के लिये भारतीय गेंदबाजों को श्रेय जाता है कि उन्होंने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया । इस पिच पर 200 रन का स्कोर चुनौतीपूर्ण था ।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X