Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोहली को रोकने के लिए हमारी टीम के पास है खास प्लान: टॉम लाथम

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक बार फिर से रोकने के लिए उनकी टीम ने खास रणनीति तैयार की है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: February 27, 2020 16:49 IST
कोहली को रोकने के लिए...- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE कोहली को रोकने के लिए हमारी टीम के पास है खास प्लान: टॉम लाथम

क्राइस्टचर्च| न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक बार फिर से रोकने के लिए उनकी टीम ने खास रणनीति तैयार की है। कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उन्होंने दौरे के नौ पारियों में अब तक केवल 201 रन ही बनाए हैं। भारतीय कप्तान पहले टेस्ट में भी केवल दो और 19 रन ही बना पाए थे।

भारत और न्यूजीलैंड को दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच शनिवार से यहां खेलना है। लाथम ने गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "मुझे लगता है कि जब विराट बल्लेबाजी करने के लिए निकलेंगे, तो हम तैयार होंगे। वह एक गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ी है और यही कारण है कि वह लंबे समय से नंबर वन रैंक के बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने लंबे समय तक ऐसा किया है और सभी परिस्थितियों में किया है।"

सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा कि चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलने वाले नील वेगनर के आने से गेंदबाजी में अधिक गहराई आएगी। लाथम ने कहा, "मैंने उन्हें अभी तक नहीं देखा है। वह कई वर्षो से हमारे लिए एक बेहतरीन प्रदर्शनकर्ता रहे हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement