1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हमें घुटनों के बल बैठकर समर्थन देने पर करनी चाहिए थी बात - जस्टिन लैंगर

हमें घुटनों के बल बैठकर समर्थन देने पर करनी चाहिए थी बात - जस्टिन लैंगर

माइकल होल्डिंग ने इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया दोनों टीमों को सीरीज में बीएलएम मुद्दे का एक घुटने पर बैठकर समर्थन करने के लिए आड़े हाथों लिया था।

IANS IANS
Published on: September 16, 2020 8:30 IST
Justin Langer- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Justin Langer

मैनचेस्टर| ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम को इंग्लैंड दौरे पर ब्लैक लाइव्स मैटर के समर्थन में एक घुटने पर बैठने के बारे में ज्यादा सोचना चाहिए था। हाल ही में वेस्टइंडीज के माइकल होल्डिंग ने इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया दोनों टीमों को सीरीज में बीएलएम मुद्दे का एक घुटने पर बैठकर समर्थन करने के लिए आड़े हाथों लिया था। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान यह देखा गया था, लेकिन इंग्लैंड ने पाकिस्तान और फिर ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में ऐसा नहीं किया। ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे का आखिरी मैच बुधवार को खेला जाना है।

स्काई स्पोर्ट्स ने लैंगर के हवाले से लिखा है, "जब माइकल होल्डिंग कुछ कहते हैं तो वो सुनने लायक होता है। जहां तक घुटने पर बैठकर समर्थन देने की बात है तो, ईमानदारी से कहूं तो हमें इस पर ज्यादा बात कर सकते थे, शायत पहले मैच से पहले।"

ये भी पढ़ें - गायकी में हाथ आजमाते दिखे आरसीबी के खिलाड़ी, नवदीप सैनी ने कहा 'हम सभी अच्छे सिंगर हैं'

उन्होंने कहा, "हमारे यहां आने से पहले काफी कुछ चल रहा था, शायद हमें इस पर ज्यादा बात करनी चाहिए थी। हमने टीमें जो बात की थी वो यह कि हम ऐसा जवाब देना चाहते हैं जो काफी मजबूत हो और जो सिर्फ एक प्रतिक्रिया न होकर लंबा प्रभाव डाले। सिर्फ इस सीरीज में नहीं, बल्कि लंबे समय तक रहे।"

ये भी पढ़ें - भारतीय बैडमिंटन संघ ने थॉमस एंड उबेर कप को स्थगित करने का समर्थन किया

उन्होंने कहा, "अगर ऐसा लगा हो कि हमने सम्मान नहीं किया, तो यह हमारी टीम की मंशा नहीं थी। हम इस बारे में जानते हैं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X