Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

OMG! दिल्ली का pollution या कोहली से frustration...क्यों ढंकना पड़ा श्रीलंकाई खिलाड़ियों को मुंह?

श्रीलंका की ये झुंझलाहट तब सामने आ गई जब लंच के बाद उसके कुछ खिलाड़ी चेहरे पर मास्क लगाकर मैदान पर उतरे. बात यहीं तक नहीं रही और खेल शुरु होने के कुछ देर बाद ही खिलाड़ियों ने अंपायर से सासं लेने में तकलीफ होने की शिकायत की.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 03, 2017 12:58 IST
Angelo Mathews- India TV Hindi
Angelo Mathews

नयी दिल्ली: श्रीलंका के ख़िलाफ़ दिल्ली के फ़ीरोज़शाह कोटला मैदान में जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने लंच के पहले दोहरा शतक जड़कर कई रिकॉर्ड्स बना डाले. कोहली ने श्रीलंका के ख़िलाफ़ ये लगातार दूसरा दोहरा शतक लगाया है. उसके पहले नागपुर टेस्ट में भी उन्होंने दोहरा शतक लगाया था और भारत से मैच पारी से जीता था.

pollution

pollution

कोहली का लगातार रन उगलना जहां टीम इंडिया के लिए अच्छी बात है वहीं श्रीलंका का झुंझलाना भी समझ में आ सकता है. श्रीलंका की ये झुंझलाहट तब सामने आ गई जब लंच के बाद उसके कुछ खिलाड़ी चेहरे पर मास्क लगाकर मैदान पर उतरे. बात यहीं तक नहीं रही और खेल शुरु होने के कुछ देर बाद ही खिलाड़ियों ने अंपायर से सासं लेने में तकलीफ होने की शिकायत की. शिकायत के बाद काफी देर तक खेल रुका रहा. इस बीच बताया गया कि श्रीलंका के तेज़ गेंदबाज़ लकमल को उल्टियां भी हुईं.

pollution

pollution

इसमें कोई दो राय नही कि दिल्ली में अभी कुछ दिन पहले तक प्रदूषण का स्तर ख़तरे के निशान के ऊपर था लेकिन दिलचस्प बात ये है कि श्रीलंका ने मैच के पहले दिन ऐसी कोई शिकायत नही की थी और दूसरे दिन भी लंच तक कोई दिक़्कत नहीं थी लेकिन लंच के बाद अचानक उन्हें ये समस्या होने लगी.

pollution

pollution

इसके पहले बारिश, ख़राब मौसम, आंधी या फिर मधुमक्खियों के हमले की वजह से तो खेल रुकता सुना है लेकिन पहली बार प्रदूषण की वजह से खेल को रुकता देखा गया.  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement