Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

नेट्स में बुमराह ने लगाए लंबे-लंबे छक्के, यह मंजर देख टीम के खिलाड़ी हुए हैरान, देखें वीडियो

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नेट्सट में बल्ले के साथ पसीना बहाते दिख रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 19, 2018 15:56 IST
Jasprit Bumrah- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE  भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नेट्सट में बल्ले के साथ पसीना बहाते दिख रहे हैं।

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। वहां भारत 21 नवंबर से शुरु हो रही टी20 सीरीज से अपना आगाज करेगा। इस टूर पर भारत को पहले तीन टी20 मैच की सीरीज खेलनी है। इसके बाद भारत को वहा चार टेस्ट और तीन वनडे मैच भी खेलने हैं। ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर मात देने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

बल्लेबाज अपने शॉट्स पर ध्यान दे रहे हैं तो वहीं गेंदबाज अपनी लाइन और लेंथ पर, लेकिन हर कोई उस समय हैरान हो गया जब टीम इंडिया के यॉरकर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह नेट्स में गेंद से नहीं बल्कि अपने बल्ले से प्रैक्टिस करते दिखे। बुमराह ने यहां सिर्फ प्रेक्टिस ही नहीं की बल्कि लंबे-लंबे शॉट्स भी लगाए।  टीम में हार्दकि पांड्या के ना होने से भारत की बल्लेबाजी में गहराई ज्यादा नहीं है इस वजह से भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नेट्सट में बल्ले के साथ पसीना बहाते दिख रहे हैं।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड हुआ है जिसमें जसप्रीत बुमराह नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इंडियन क्रिकेट टीम ने बुमराह के इस वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा है "जब बुमराह अपने बल्ले से बूम-बूम किया।"

बुमराह के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है। एक घंटे के अंदर इस वीडियो को अभी तक डेढ लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं कुछ फैन्स ने इस वीडियो में बुमराह की बल्लेबाजी को देखते हुए उन्हें सलामी बल्लेबाज का किरदार निभाने की भी बात कही है। आइए आप भी देखें वीडियो-

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement