Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका में टेस्ट क्रिकेट क्यों हार जाती है टीम इंडिया, कप्तान कोहली ने किया खुलासा

विराट कोहली और इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने इन्स्टाग्राम पर लाइव चर्चा की। जिसमें कप्तान कोहली ने सभी सवालों के बेबाकी से जवाब दिए।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 02, 2020 20:46 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli

पूरी दुनिया में फैलते कोरोना वायरस के कारण सभी प्रकार की खेल गतिविधियाँ पूरी तरह से बंद हो चुकी है। टोक्यो ओलंपिक 2020 के  स्थगित होने के बाद अब आईपीएल के आगामी 13वें सीजन पर भी तलवार लटकी हुई हैं। ऐसे में एथलीट के साथ-साथ सभी क्रिकेटर भी घर पर समय व्यतीत कर रहे हैं। जिसके चलते विराट कोहली और इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने इन्स्टाग्राम पर लाइव चर्चा की। जिसमें कप्तान कोहली ने सभी सवालों के बेबाकी से जवाब दिए।

ऐसे में कोहली से जब केविन पीटरसन ने भारत के घर से बाहर इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका में हारने के बारे में पूछा तो कोहली ने शानदार जवाब दिया। कप्तान कोहली ने कहा, “हम तीन से चार साल में बाहर (इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका ) जाते हैं और आप लोग हर साल आईपीएल खेलने इंडिया आते हैं। तो आपको ज्यादा फायदा होता है जब इंडिया आते हैं। इसके बावजूद मेरे ख्याल से ये इतना नहीं मायने रखा है।”

कोहली ने आगे बारीक अंतर बताते हुए कहा, “ये सब माइंडसेट और थकान का विषय है, कंडीशन से इतना फर्क नहीं पड़ता है।”

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। मगर देश में बढ़ते कोरोना वायरस के कारण इसे रद्द किया जा सकता है। जिसके चलते सभी क्रिकेट खिलाड़ी घर पर बैठे हुए हैं और इन्स्टाग्राम में चैट के जरिये एक-दूसरे से बात करते दिखाई देते हैं। इससे पहले केविन पीटरसन ने टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा से भी बात की थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement