1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. WI vs SL : श्रीलंकाई कप्तान ने खोया अपना पासपोर्ट, एंजेलो मैथ्यूज बन सकते हैं कप्तान

WI vs SL : श्रीलंकाई कप्तान ने खोया अपना पासपोर्ट, एंजेलो मैथ्यूज बन सकते हैं कप्तान

शनाका को विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कप्तान नियुक्त किया गया था, लेकिन टीम के साथ कैरेबियाई यात्रा करने में असमर्थ रहे। एक बार वीजा मुद्दों के हल हो जाने के बाद उसके शामिल होने की उम्मीद है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 27, 2021 23:15 IST
WI vs SL: Sri Lankan captain lost his passport, Angelo Mathews can become captain- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES WI vs SL: Sri Lankan captain lost his passport, Angelo Mathews can become captain

श्रीलंकाई टीम को अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करना है जहां उन्हें 3टी20, इतने ही वनडे और दो मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टी20 सीरीज का आगाज 3 मार्च से होगा, लेकिन इससे पहले श्रीलंकाई टीम के सामने एक बड़ी मुश्किल आ खड़ी हुई है। दरअसल, उनके टी20 टीम के कप्तान दासुन शनाका के वीजा में दिक्कात आई है।

ये भी पढ़ें - स्ट्रांजा मेमोरियल टूर्नामेंट के फाइनल में हारे दीपक कुमार, रजत पदक से करना पड़ा संतोष

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार अगर दासुन शनाका अगर विंडीज नहीं पहुंच पाते हैं तो उनकी जगह एंजलो मैथ्यूज विंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में कप्तानी कर सकते हैं।

शनाका को विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कप्तान नियुक्त किया गया था, लेकिन टीम के साथ कैरेबियाई यात्रा करने में असमर्थ रहे। एक बार वीजा मुद्दों के हल हो जाने के बाद उसके शामिल होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें - भारत इंग्लैंड वनडे सीरीज पर आया बड़ा अपडेट, जानें क्या हुआ बदलाव

श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में कहा था "शनाका ने अपने पासपोर्ट खो दिया है जिसके कारण उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उस पासपोर्ट में यूएसए के लिए वैध वीजा था, जिस पर मुहर लगाई गई थी।"

उन्होंने आगे कहा "श्रीलंका क्रिकेट संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहा है ताकि शनाका के वीजा मुद्दे को जल्द से जल्द हल किया जा सके। समस्या सुलझने के बाद उन्हें टीम में शामिल होने की उम्मीद है।"

ये भी पढ़ें - 'इस भारतीय टीम की मानसिकता 90 के दशक की ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरह'

वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम -  दिमुथ करुणारत्ने (C), दासुन शनाका (T20I C), दनुष्का गुणाथिलके, पैथुम निसांका, एशेन बंडारा, ओशदा फर्नांडो, दिनेश चंडीमल, एंजेलो मैथ्यूज, नीशान डिकवेला, थिसारा परेरा, कामिंदु मेंडिस, वानिंदु हसरंगा, रमेश मेंडिस, मेंडिस मेंडेस। दुशमंथा चमीरा, अकिला दाननाज्य, लखन संदकन, दिलशान मदुशंका, सुरंगा लकमल।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021