Friday, May 17, 2024
Advertisement

सनी लियोन के साथ सहवाग की शूटिंग पर पत्नी को ऐतराज़ नहीं मगर....

सनी लियोन के साथ काम करने के बारे में उनकी पत्नी आरती की क्या प्रतिक्रिया थी, ये सहवाग ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में बताई है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 21, 2017 12:02 IST
leone, Sehwag, Aarti- India TV Hindi
leone, Sehwag, Aarti

टीम इंडिया के पूर्व तूफानी ओपनर वीरेंद्र सहवाग खेल से सन्यास लेने के बाद अब मैदान की तरह सोशल मीडिया में भी छाए हुए हैं। सहवाग IPL के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस और एडल्ट मूवी की सुपरस्टार रह चुकी सनी लियोन के साथ कमेंट्री कर चुके हैं और उन्हें इसमें मज़ा भी ख़ूब आया। 

सनी लियोन के साथ काम करने के बारे में उनकी पत्नी आरती की क्या प्रतिक्रिया थी, ये सहवाग ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में बताई है। उन्होंने बताया, “उन्हें (आरती) मेरे तमाम काम के बारे में अच्छी जानकारी रहती है। हमारी शादी को काफी समय हो चुका है और वो इन सब बातों से परेशान नहीं होती लेकिन हां, पूछताछ ज़रुर करती रहती हैं।” 

Leone, Sehwag

Leone, Sehwag

बहरहाल, सहवाग ने इसके अलावा भी कई बातों से पर्दा उठाया। उन्होंने बताया कि कैसे सचिन ने उनकी अंधविश्वासी सोच को बदला। सचिन ने उनसे कहा था, “अगर तुम अच्छा करोगे तो तुम्हारे साथ भी अच्छा होगा और अगर बुरा करोगे तो तुम्हारे साथ भी बुरा होगा।”

सहवाग ने कहा कि यूं तो उनके उनके पसंदीदा कप्तान सौरव गांगुली हैं लेकिन पसंदीदा प्लेयर सचिन तेंदुलकर हैं।

जब वीरु से टीम इंडिया के कोच पद के लिए उनके दो लाइन के सीवी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “अगर मेरा सीवी दो लाइन का होता तो नाम ही काफी था, वीरेंद्र सहवाग।”

सहवाग अनिल कुंबले को बहुत अच्छा कोच मानते हैं और उनका कहना है कि विदेशी से बेहतर भारतीय कोच होता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement