1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. युजवेंद्र चहल के T20I वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने पर पत्नी धनश्री वर्मा ने किया रिएक्ट

युजवेंद्र चहल के T20I वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने पर पत्नी धनश्री वर्मा ने किया रिएक्ट

भारत ने रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल और राहुल चाहर में पांच स्पिन विकल्प चुने। इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर लोग चहल को टी20 विश्व कप के लिए टीम से बाहर किए जाने से हैरान हैं।

IANS IANS
Published on: September 09, 2021 18:18 IST
Wife Dhanshree Verma reacts on Yuzvendra Chahal's exclusion from T20I World Cup squad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@DHANASHREE9 Wife Dhanshree Verma reacts on Yuzvendra Chahal's exclusion from T20I World Cup squad

मुंबई। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किए जाने के एक दिन बाद, उनकी पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने रिएक्ट किया है। चहल टी20 में भारत के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं। चहल ने 49 मैचों में 25.30 के औसत और 8.32 की इकॉनमी रेट से 63 विकेट लिए हैं।

हालांकि, बुधवार को उनका नाम विश्व कप टीम में नहीं था। भारत ने रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल और राहुल चाहर में पांच स्पिन विकल्प चुने। इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर लोग चहल को टी20 विश्व कप के लिए टीम से बाहर किए जाने से हैरान हैं।

इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी के माध्यम से, धनश्री ने लिखा, मां कहती है की ये वक्त भी गुजर जाना है। सर उठा के जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं। ये वक्त भी गुजर जाना है। गॉड इज ऑलवेज ग्रेट।

Wife Dhanshree Verma reacts on Yuzvendra Chahal's exclusion from T20I World Cup squad

Image Source : INSTAGRAM.COM/DHANASHREE9
Wife Dhanshree Verma reacts on Yuzvendra Chahal's exclusion from T20I World Cup squad

चहल को बाहर करने के कारण के बारे में पूछे जाने पर, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और चयन पैनल के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने कहा कि उन्हें एक ऐसे स्पिनर की जरूरत है जो तेजी से स्पिन करा सके।

चहल अब यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021