Monday, May 13, 2024
Advertisement

बीसीसीआई कहेगा तभी नये कोच पर अपनी बात रखूंगा: कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्पष्ट किया कि अगर बीसीसीआई नये कोच के चयन पर उनके विचार जानना चाहेगा तभी वह इस पर अपनी राय देंगे।

Bhasha Bhasha
Published on: June 30, 2017 8:38 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Virat Kohli

नार्थ साउंड, एंटीगा: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्पष्ट किया कि अगर बीसीसीआई नये कोच के चयन पर उनके विचार जानना चाहेगा तभी वह इस पर अपनी राय देंगे। रवि शास्त्री भी अब कोच पद की दौड़ में हैं और कोहली की उनसे करीबी को देखते हुए कई का मानना है कि वह कोच पद के लिये उनकी पसंद हो सकते हैं। 

कोहली से जब नये कोच पर उनकी राय पूछी गयी, उन्होंने कहा, व्यक्तिगत तौर पर मैं कुछ नहीं कह सकता हूं। हम एक टीम के तौर पर अपनी बात तभी रखेंगे जब बीसीसीआई हमें ऐसा करने के लिये कहेगा। कोहली ने कहा कि इसके लिये एक प्रक्रिया है और इसमें व्यक्तिगत राय मायने नहीं रखती। 

उन्होंने कहा, यह एक प्रक्रिया है जिससे हम हमेशा गुजरते हैं और टीम के रूप में हम जिसका सम्मान करते हैं। यह ऐसा कुछ है जो टीम से कहा जा सकता है किसी अकेले व्यक्ति से नहीं। इस प्रक्रिया के रूप में जब भी यह होगा तब हम बीसीसीआई को अपना सुझाव देंगे। 

जब यही सवाल दूसरी तरह से पूछा गया तो कोहली ने कहा, सुझाव बीसीसीआई को दिये जाते हैं। खुले आम कुछ भी कहने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि जब भी हमसे पूछा जाएगा हमें टीम के तौर पर बीसीसीआई के सामने अपनी बात रखनी है। 

कोहली ने कहा कि अभी उनका लक्ष्य वेस्टइंडीज में श्रृंखला जीतना है। उन्होंने कहा, अभी हम एक श्रृंखला में खेल रहे हैं और हमारा ध्यान इस पर है। प्रक्रिया अपनी जगह पर है और जो बीसीसीआई के नियंत्रण में है। हम अभी किसी अन्य चीज पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। अभी हमारी प्राथमिकता श्रृंखला जीतना है और आगामी मैच के लिये तैयार रहना है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement