1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टेस्ट डेब्यू को कभी नहीं भूलेंगे अक्सर पटेल, ट्वीट कर कही यह बात

टेस्ट डेब्यू को कभी नहीं भूलेंगे अक्सर पटेल, ट्वीट कर कही यह बात

पहले टेस्ट मैच में अक्सर को टीम के लिए बल्लेबाजी का मौका मिला और 5 रन बनाकर दिन का खेल खत्म होने तक वह पवेलियन वापस लौटे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 14, 2021 7:07 IST
Axar Patel, England, Axar Patel debut, Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @AKSHAR2026 Axar Patel

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत के लिए डेब्यू करने वाले स्पिन गेंदबाज अक्सर पटेल ने कहा वह इस खास दिन (13 फरवरी,2021) को कभी नहीं भुलेंगे। चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली ने टीम कई अहम बदलाव किए जिसमें अक्सर पटेल का नाम भी शामिल था।

अक्सर पहले टेस्ट मैच में ही भारत के लिए डेब्यू करने वाले थे लेकिन चोट के कारण वह उन्हें दूसरे मैच के लिए इंतजार करना पड़ा। अक्सर को कप्तान कोहली ने 302 नंबर का टेस्ट कैप दिया।

यह भी पढ़ें- IND v ENG : रोहित का बड़ा खुलासा, बताया कैसे खेली 161 रनों की शानदार पारी

पहले टेस्ट मैच में अक्सर को टीम के लिए बल्लेबाजी का मौका मिला और 5 रन बनाकर दिन का खेल खत्म होने तक वह पवेलियन वापस लौटे। भारतीय टीम की टेस्ट जर्सी में पहली बार मैदान पर उतरने वाले अक्सर ने इसके लिए फैंस से मिले सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया कहा।

इस खास मौके पर अक्सर ट्वीट कर लिखा, ''13/2/21 यह दिन मैं कभी नहीं भूल पाउंगा। मैं टेस्ट क्रिकेट में अपने देश का प्रतिनिधित्व करके गर्व महसूस कर रहा हूं। आप सब का शुक्रिया जिन्होंने मेरा समर्थन किया और प्यार दिया।''

आपको बता दें कि भारतीय टीम दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी और पहले दिन की समाप्ति तक उसने 6 विकेट खोकर 300 रन बना लिए हैं। वहीं अक्सर के साथ ऋषभ पंत टीम के लिए 33 रन बनाकर नाबाद हैं।

यह भी पढ़ें- IND v ENG : अहमदाबाद में होने वाले तीसरे टेस्ट की टिकटों की बुकिंग 14 फरवरी से होगी शुरु

भारतीय टीम ने शुरुआत के तीन विकेट गंवाने के बाद रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे की मदद से पारी को संभाला। इस दौरान रोहित ने टेस्ट में अपना 7वां शतक जड़ा जबकि रहाणे ने 23वां अर्द्धशतक लगाया।

इस के साथ ही रोहित ने कहा की इस पिच पर इंग्लैंड के खिलाफ हम अगर पहली पारी में 350 रनों का स्कोर खड़ा करते हैं तो यह एक मजबूत चुनौती माना जाएगा। 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania