1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: इंग्लैंड में नए बॉलिंग एक्शन के साथ गेंदबाजी करते दिखा कप्तान विराट कोहली

World Cup 2019: इंग्लैंड में नए बॉलिंग एक्शन के साथ गेंदबाजी करते दिखा कप्तान विराट कोहली

हाल ही में बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली नए बॉलिंग एक्शन के साथ गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 30, 2019 20:58 IST
Virat Kohli New Bowling Action- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB BCCI TWITTER Virat Kohli New Bowling Action

इंग्लैंड और वेल्स में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप 2019 का आगाज आज इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के मैच से हो चुका है। पहले ही मैच में इंग्लैंड ने 300 से अधिक का स्कोर बनाकर यह साफ कर दिया है कि इस वर्ल्ड कप में ज्यादातर मैच हाई-स्कोरिंग ही रहने वाले हैं। वर्ल्ड कप 2019 का आगाज भारत 5 जून को साउथ अफ्रीका से अपना पहला मैच खेलकर करेगा, लेकिन इससे पहले कप्तान कोहली नेट्स में नए बॉलिंग एक्शन के साथ गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जी हां, सही पढ़ा। हाल ही में बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली नए बॉलिंग एक्शन के साथ गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली वैसे तो ज्यादातर गेंदबाजी नहीं करते हैं, लेकिन वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में उनकी गेंदबाजी की जरूरत भारत को कब पढ़ जाए किसे पता।

विराट कोहली पहले बड़े ही विचित्र अंदाज में गेंदबाजी किया करते थे। उन्हें खुद अपना एक्शन काफी अजीब लगता था, लेकिन वो कभी भी अपने एक्शन को बदल नहीं पाए। इंग्लैंड में अब उन्होंने अपने एक्शन में थोड़ा बदलाव किया है देखना होगा कि क्या विराट कोहली वर्ल्ड कप में गेंदबाजी करते हैं या फिर ये नेट प्रैक्टिस से पहले एक वॉर्म अप ही थी। बात दें, आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी कुछ इसी अंदाज में नेट्स प्रैक्टिस किया करते थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X