1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019 : पाक कप्तान सरफराज ने बताई हार की वजह, इस गेंदबाज की तारीफ में पढ़े कसीदे

World Cup 2019 : पाक कप्तान सरफराज ने बताई हार की वजह, इस गेंदबाज की तारीफ में पढ़े कसीदे

सरफराज ने कहा कि पहला मैच गंवाने के बाद उनकी टीम को अब हर हाल में वापसी करनी होगी।

IANS IANS
Published on: May 31, 2019 19:51 IST
World Cup 2019 : पाक कप्तान सरफराज ने बताई हार की वजह, इस गेंदबाज की तारीफ में पढ़े कसीदे- India TV Hindi
Image Source : GETTY World Cup 2019 : पाक कप्तान सरफराज ने बताई हार की वजह, इस गेंदबाज की तारीफ में पढ़े कसीदे

नॉटिंघम। आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने पहले ही मैच में शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ शर्मनाक हार झेलने वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम की विकेट बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त थी लेकिन उनकी टीम उसे ठीक से पढ़ नहीं सकी। पाकिस्तान की टीम ने टॉस हारने केबाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 21.4 ओवरों में 105 रन बनाए और वेस्टइंडीज ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज के लिए क्रिस गेल ने 50 रन बनाए जबकि ओसाने थॉमस ने चार विकेट लिए।

मैच के बाद सरफराज ने कहा, "यह बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त विकेट थी लेकिन हम इसे पढ़ नहीं सके। टॉस हारने के बाद लगातार विकेट गंवाने पर वापसी हमेशा मुश्किल होती है। शुरुआत में विकेट थोड़ी अजीब व्यवहार कर रही थी लेकिन बाद में सामान्य हो गई थी।"

सरफराज ने कहा कि पहला मैच गंवाने के बाद उनकी टीम को अब हर हाल में वापसी करनी होगी। बकौल सरफराज, "हमें अब सकारात्मक क्रिकेट खेलनी होगी। हम आज ऐसा नहीं कर सके लेकिन अब हम वापसी करेंगे। हमारे लिए अच्छा दिन नहीं था लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे साथी वापसी के लिए तैयार हैं।"

सरफराज ने तीन विकेट लेने वाले मोहम्मद आमिर की तारीफ की। उन्होंने कहा, "मोहम्मद आमिर ने अच्छी गेंदबाजी की। हमें इंग्लैंड में हमेशा काफी समर्थन मिलता है और हम इसके लिए प्रशंसकों के शुक्रगुजार हैं।"

पाकिस्तान को अब अपना अगला मैच 3 जून को इंग्लैंड के साथ नॉटिंघम में ही होना है जबकि वेस्टइंडीज की टीम 6 जून को नॉटिंघम में आस्ट्रेलिया से भिड़ेगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X