Saturday, April 20, 2024
Advertisement

World Cup 2019: न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी डेनियल विटोरी का बड़ा बयान, "लगातार हार से सेमीफाइनल में कमज़ोर नहीं होगी टीम"

विटोरी ने कहा कि हाल के दिनों में कंगारुओं के खिलाफ उनकी टीम का प्रदर्शन अच्छा रही है और इससे उसे आत्मबल मिलेगा।

IANS Reported by: IANS
Updated on: July 05, 2019 14:14 IST
डेनियल विटोरी- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES/TWITTER डेनियल विटोरी, पूर्व न्यूजीलैंड खिलाड़ी 

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी मानते हैं कि आईसीसी विश्व कप में लगातार तीन हार से उनकी टीम के सेमीफाइनल में प्रदर्शन पर विपरीत असर नहीं होगा। कीवी टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। वह 10 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर रही। इस टीम ने शुरुआत तो काफी धमाकेदार किया था और शुरुआती छह में से पांच मैच जीते थे। उसका एक मैच बारिश में धुला था लेकिन इसके बाद उसे लगातार तीन मैचों में हार मिली।

उसके खाते में कुल 11 अंक रहे। अच्छे नेट रन रेट ने उसे सेमीफाइनल में पहुंचा दिया है।

आईसीसी वेबसाइट पर लिखे अपने स्तम्भ में विटोरी ने लिखा, "न्यूजीलैंड के नजरिए से लगातार तीन मैच हारना अच्छी बात नहीं लेकिन इससे मेरी नजर में टीम के आगे के प्रदर्शन पर कोई विपरीत असर नहीं होगा। मैं टीम के कुछ खिलाड़ियों को जानता हूं और मेरा विश्वास है कि यह टीम जीत की पटरी पर लौटते हुए खिताब तक पहुंचेगी।"

विटोरी ने कहा कि कीवी टीम में छह या सात खिलाड़ी ऐसे हैं, जो अपने दम पर मैच जिता सकते हैं और काफी सकरात्मक बात है। बकौल विटोरी, "मैं जिन खिलाड़ियों को जानता हूं, उनमें से छह या सात ऐसे हैं, जो अपने दम पर मैच जिता सकते हैं। यह काफी रोचक बात है।"

सेमीफाइनल में कीवी टीम को आस्ट्रेलिया से भिड़ना है, जो लीग टॉपर है। इसे लेकर विटोरी ने कहा कि हाल के दिनों में कंगारुओं के खिलाफ उनकी टीम का प्रदर्शन अच्छा रही है और इससे उसे आत्मबल मिलेगा।

विटोरी ने कहा, "हाल के दिनों में हमारी टीम का प्रदर्शन आस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा रहा है। हम इस टीम से ओल्ड ट्रैफर्ड में भिड़ेंगे, जहां की विकेट काफी अच्छी है। हमारी टीम आत्मविश्वास के साथ खेलेगी और जीतेगी।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement