1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज ने किया खुलासा, इस गेंदबाज से गहरी दोस्ती होने से मिलती है काफी मदद

World Cup 2019: पाकिस्तान के गेंदबाज वहाब रियाज ने किया खुलासा, टीम में इस गेंदबाज के साथ गहरी दोस्ती होने के नाते मिलती है काफी मदद

 विश्व कप-2019 में अब तक आमिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच मैचों में कुल 15 विकेट लिए हैं। सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में वह तीसरे नंबर पर हैं।

IANS IANS
Published on: June 26, 2019 20:51 IST
वहाब रियाज- India TV Hindi
Image Source : AP वहाब रियाज, पाकिस्तान 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा कि साथी गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ उनकी बहुत गहरी दोस्ती है और वह दोनों हमेशा एक-दूसरे को सलाह देते हैं। विश्व कप-2019 में अब तक आमिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच मैचों में कुल 15 विकेट लिए हैं। सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में वह तीसरे नंबर पर हैं। 19 विकेट लेकर स्टार्क इस सूची में सबसे आगे हैं, दूसरे पायदान पर जोफ्रा आर्चर है जिन्होंने कुल सात मैचों में कुल 16 विकेट चटकाए हैं। 

रियाज ने टूर्नामेंट में अब तक आठ विकेट लिए हैं ।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को 33 वर्षीय रियाज के हवाले से बताया, "सबसे बड़ी चीज यह है कि हम दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते हैं कि चीजें कैसे आगे बढ़ रही हैं, हमें क्या करना चाहिए और हमें कैसी गेंदबाजी करनी चाहिए। हम हमेशा एक-दूसरे की सुनते हैं और मैच के बारे में एक-दूसरे के विचारों को मानते हैं।"

रियाज ने कहा, "विश्व कप से पहले कुछ मैचों में आमिर अपने स्तर जैसा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वे विकेट नहीं ले पाए थे और एक गेंदबाज के रूप में मैं जानता हूं कि आत्मविश्वास होने के बाद भी ऐसा होना कितना मुश्किल होता है।"

विश्व कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन पर रियाज ने कहा, "पाकिस्तान की टीम में मैच जिताने वाले कई खिलाड़ी हैं। अगर हम 2019 विश्व कप से बाहर हो जाते हैं तो उसका कोई स्पष्टीकरण नहीं होगा। हमें यह नहीं देखना कि दूसरी टीमें क्या कर रही है, हमें यह देखना है कि हम क्या कर रहे हैं। हमारे पास हारने के लिए कुछ नहीं है ओर तीन मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X