1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: विश्व कप में डूबती श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, धाकड़ गेंदबाज हुआ टीम से बाहर

World Cup 2019: विश्व कप में डूबती श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, धाकड़ गेंदबाज हुआ टीम से बाहर

प्रदीप ने चार जून को अफगानिस्तान के खिलाफ चार विकेट चटकाये थे जिससे टीम मैच जीतने में सफल रही थी। वह श्रीलंका के अभी तक खेले गये सात में से केवल तीन मैचों में ही खेल पाये थे।

Bhasha Bhasha
Published on: June 30, 2019 10:43 IST
नुवान प्रदीप- India TV Hindi
Image Source : AP नुवान प्रदीप, तेज गेंदबाज श्रीलंका 

लंदन। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज नुआन प्रदीप शनिवार को चेचक के कारण विश्व कप से बाहर हो गये और उनकी जगह कासुन रजीता को शामिल किया गया। 

प्रदीप ने चार जून को अफगानिस्तान के खिलाफ चार विकेट चटकाये थे जिससे टीम मैच जीतने में सफल रही थी। वह श्रीलंका के अभी तक खेले गये सात में से केवल तीन मैचों में ही खेल पाये थे। उनका अंतिम मैच 21 जून को इंग्लैंड के खिलाफ था जिसमें श्रीलंका ने मेजबान टीम को हराकर उलटफेर किया था। 

आईसीसी की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘आईसीसी ने पुष्टि की कि आईसीसी पुरूष क्रिकेट विश्व कप 2019 की टूर्नामेंट तकनीकी समिति ने कासुन रजीता को बचे हुए मैचों में नुआन प्रदीप की जगह श्रीलंकाई टीम में शामिल करने की अनुमति दे दी है। ’’ 

रजीता ने छह टेस्ट, छह वनडे और पांच टी20 खेलते हुए सभी प्रारूपों में 35 विकेट चटकाये हैं। बता दें की श्रीलंका ने अभी तक विश्व कप में 7 मैच खेलें हैं। जिसमें 2 जीत 3 हार और 2 ड्रा के चलते 6 अंको के साथ टीम सांतवे पायदान पर स्थित है. जहां से सेमीफाइनल तक का सफर श्रीलंका के लिए लगभग नामुमकिन सा नजर आ रहा है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X