Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने कहा है कि उनकी पत्नी रोमी मित्रा जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 25, 2019 19:47 IST
TEAM INDIA- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SAHA दूसरी बार पिता बनने वाले हैं टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा

नई दिल्ली| भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने कहा है कि उनकी पत्नी रोमी मित्रा जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। साहा ने गुरुवार को अपने 35वें जन्मदिन पर ट्विटर के जरिए फैन्स को यह जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट किया, "यह जन्मदिन मेरे लिए विशेष है.. हम अपने परिवार में नए सदस्य का इंतजार कर रहे हैं। हम गर्व के साथ यह घोषणा कर रहे हैं कि हम दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। हमारे लिए दुआएं करते रहे।"

साहा 2015 में महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास लेने के बाद से विकेटकीपर रोल के लिए भरतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल में समाप्त हुई सीरीज में साहा ने तीनों मैचों में विकेटीकपर-बल्लनेबाज की भूमिका निभााई।

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में भी उनके खेले की उम्मीद है। बांग्लादेश का भारत दौरा तीन नवंबर से शुरू होगा। दो टेस्ट मैचों से पहले मेहमान टीम भारत दौरे पर तीन टी-20 मैच भी खेलेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement