1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डब्ल्यूवी रमन को भरोसा अगले तीन-चार साल में शुरू होगा महिला आईपीएल

डब्ल्यूवी रमन को भरोसा अगले तीन-चार साल में शुरू होगा महिला आईपीएल

रमन ने कहा, "जाहिर सी बात है कि यह सिर्फ शुरुआत है। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वो समय दूर नहीं है जब यह टूर्नामेंट पूरी तरह से महिला आईपीएल में तब्दील होगा।"

IANS IANS
Published on: November 08, 2020 8:31 IST
WV Raman confident womens IPL to start in next three-four years- India TV Hindi
Image Source : TWITTER WV Raman confident womens IPL to start in next three-four years

शारजाह। भारतीय महिला टीम के मुख्य कोच डब्ल्यूवी रमन ने कहा है कि आईपीएल के समान ही महिलाओं के लिए फुल फ्लैज टूर्नामेंट काफी सफल रहेगा। पूरे विश्व की खिलाड़ी इस समय विमेंस टी-20 चैलेंज में खेल रही हैं। इस चैलेंज में सुपरनोवाज, ट्रेलब्लेजर्स, वेलोसिटी, तीन टीमें हैं जिनके बीच चार मैच खेले जाएंगे।

शनिवार को सुपरनोवाज और ट्रेलब्लेजर्स के बीच खेले गए मैच के दौान रमन ने कहा, "जाहिर सी बात है कि यह सिर्फ शुरुआत है। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वो समय दूर नहीं है जब यह टूर्नामेंट पूरी तरह से महिला आईपीएल में तब्दील होगा। जब यह होगा तो यह शानदार होगा, क्योंकि कई सारी लड़कियां इससे क्रिकेट में करियर बनाएंगी। इन मैचों को काफी लोग फॉलो कर रहे हैं।"

ये भी पढ़ें - जेसन होल्डर की आईपीएल में परफॉर्मेंस देखकर बोले विंडीज के कोच, वह हमारी टी20 टीम का हिस्सा हैं

रमन ने कहा कि इसमें तीन से चार साल का समय लग सकता है।

रमन ने कहा, "मैं इसे जिस तरह से देखता हूं, मुझे लगता है कि इसमें तीन से चार साल का समय लगेगा, लेकिन जब यह होगा तो मुझे लगता है कि यह शानदार होगा। यह ऐसी चीज है जिसके लिए काफी चीजें दिमाग में रखनी होंगी। लेकिन जब भी यह होगा यह काफी मशहूर टूर्नामेंट होगा और काफी लोगों को आकर्षित करेगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड