1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लतीफ का दावा, अजहरूद्दीन की वजह से यूनिस ने फ्लावर के गले पर रखा था चाकू

लतीफ का दावा, अजहरूद्दीन की वजह से यूनिस ने फ्लावर के गले पर रखा था चाकू

पाकिस्तान के राशिद लतीफ ने कहा, "हम नहीं जानते कि ड्रेसिंग रूम में क्या होता है। अजहरुद्दीन इसका एक कारण हो सकते हैं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 05, 2020 17:26 IST
Younis Khan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Younis Khan

ज़िम्बाब्वे के पूर्व खिलाडी ग्रांट फ्लावर ने हाल ही के दिनों में एक दिलचस्प खुलासा किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान टीम का बल्लेबाजी कोच होने के दौरान उनके पूर्व कप्तान युनिस खान ने बल्लेबाजी टिप्स मांगने के लिए उनकी गर्दन पर चाकू रख दी थी। जिसके बाद अब पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस घटना के पीछे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की भूमिका को बताया है। तबसे क्रिकेट जगत में एक बार फिर इस घटना को लेकर हलचल मच गई है।

पाकिस्तान के राशिद लतीफ ने यू ट्यूब चैनल पर 'कॉट बिहाइंड' शो में कहा, "हम नहीं जानते कि ड्रेसिंग रूम में क्या होता है। अजहरुद्दीन इसका एक कारण हो सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "2016 में यूनुस ने ओवल में दोहरा शतक बनाया था। तब उन्होंने बल्लेबाजी कोच (ग्रांट फ्लावर) का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा था कि मैं संघर्ष कर रहा था और तब मैंने अजहरुद्दीन से बात की थी।"

ये भी पढ़ें - गुरु पूर्णिमा पर सचिन तेंदुलकर ने इन तीन लोगों को किया याद, शेयर की ये भावुक वीडियो

लतीफ ने आगे कहा, "यह एक बड़ा कारण हो सकता है क्योंकि एक खिलाड़ी कोच के बजाय किसी और का चयन कर रहा है। फ्लावर ने बल्लेबाजी कोच के रूप में निश्चित ही चीजें की होंगी और पाकिस्तान की सेवा की। मुझे लगता है कि यह अजहरुद्दीन फैक्टर उनके (फ्लावर) दिमाग में कहीं न कहीं रहा होगा।"

गौरतलब है कि फ्लावर ने अपने भाई एंडी और नील मैंथोर्प के साथ एक शो में बात करते हुए यह सनसनीखेज खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि मामले में कोच मिकी आर्थर को दखल देना पड़ा था। बाद में आर्थर ने घटना की पुष्टि की लेकिन विवरण नहीं दिया था।

उन्होंने कहा था, "यूनुस खान को सिखाना काफी मुश्किल रहा। मुझे ब्रिसबेन की एक घटना याद है। टेस्ट मैच के दौरान सुबह नाश्ते की टेबल पर मैंने उसे कुछ बल्लेबाजी सलाह देने की कोशिश की, लेकिन उसे मेरी सलाह अच्छी नहीं लगी और वह चाकू मेरी गर्दन तक ले आया, मिकी आर्थर साथ ही बैठे थे। उस वक्त उन्हें बीच बचाव के लिए आना पड़ा।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X