Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आईपीएल से पहले युवराज सिंह का फ्लॉप शो जारी, रणजी मैच में बनाए मात्र इतने रन

भारतीय टीम के वापसी की उम्मीद रखने वाले हरफनमौला खिलाड़ी युवराज एक बार फिर नाकाम रहे। उन्होंने ने चार गेंद खेली और सिर्फ एक रन बनाया। अनमोलप्रीत ने 288 गेंद की नाबाद पारी में 13 चौके और एक छक्का लगाया। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: January 08, 2019 20:08 IST
Yuvraj_getty0801- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Yuvraj_getty0801

कोलकाता। अनमोलप्रीत सिंह (नाबाद 124) की नाबाद शतकीय पारी से पंजाब ने रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप बी के मैच में मंगलवार को दूसरे दिन यहां पहली पारी में सात विकेट पर 357 रन बनाकर बंगाल पर 170 रन की बढ़त कायम कर ली। 

भारतीय टीम के वापसी की उम्मीद रखने वाले हरफनमौला खिलाड़ी युवराज एक बार फिर नाकाम रहे। उन्होंने ने चार गेंद खेली और सिर्फ एक रन बनाया। अनमोलप्रीत ने 288 गेंद की नाबाद पारी में 13 चौके और एक छक्का लगाया। 

पंजाब ने दिन की शुरूआत दो विकेट के नुकसान पर 47 रन से आगे की। कल के नाबाद बल्लेबाजों शुभमान गिल (91) और अनमोलप्रीत सिंह ने तीसरे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी को मुकेश कुमार (89 रन पर चार विकेट) ने शुभमान का विकेट लेकर तोड़ा। शुभमान ने 36 रन से आगे खेलते हुए 119 गेंद में 91 रन बनाये। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके लगाये। 

अनमोलप्रीत ने इसके बाद कप्तान मंदीप सिंह (44) ने चौथे विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की। मंदीप के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने बाये युवराज सिंह एक रन बनाकर प्रदीप्त प्रमाणिक (100 रन पर तीन विकेट) की गेंद पर बोल्ड हुए।

 
अनमोलप्रीत को विकेटकीपर गितांश खरे (42) का अच्छा साथ मिला। दोनों ने सातवें विकेट के लिए 80 रन जोड़े। स्टंप्स के समय अनमोलप्रीत के साथ विनय चौधरी 10 रन बनाकर खेल रहे थे। बंगाल के लिए मुकेश ने चार और प्रदीप्त ने तीन विकेट लिये।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement