Friday, April 26, 2024
Advertisement

युवराज सिंह ने शेयर किया भारतीय खिलाड़ियों का महिला अवतार, कहा किसे बनाना चाहोगे गर्लफ्रेंड?

युवराज सिंह की इस पोस्ट पर हरभजन सिंह और केविन पीटरसन जैसे बड़े क्रिकेटरों ने भी कमेंट किया। वहीं भूवी ने भी इस तस्वीर पर कमेंट कर खुद का ही नाम लिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 23, 2020 9:03 IST
Yuvraj Singh showed female avatar of Indian players, who would want to be a girlfriend?- India TV Hindi
Image Source : INSTA/YUVRAJSINGH Yuvraj Singh showed female avatar of Indian players, who would want to be a girlfriend?

कोरोनावायरस के कहर की वजह से खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुई है। ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपना अधिकतर समय बिता रहे हैं। कुछ खिलाड़ी अपने साथी खिलाड़ियों या फिर आईपीएल फ्रेंचाइजियों के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ खिलाड़ी ट्विटर पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सत्र रख रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान कुछ खिलाड़ियों ने अपनी पूरानी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है जो फैन्स को खूब पसंद आई है, लेकिन हाल ही में युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है वो काफी हंसाने वाली है।

दरअसल, युवराज सिंह द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में भारतीय खिलाड़ी महिला अवतार में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में युवराज सिंह ने पूछा की आप इनमें से किसे अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में चुनना चाहेंगे? युवराज सिंह ने साथ ही कहा कि वह इसका जवाब कल देंगे।

युवराज सिंह के इस तस्वीर के पोस्ट करते ही कमेंट्स की बरसात शुरू हो गई और सबसे ज्यादा लोगों ने भुवनेश्वर कुमार को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में चुना।

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी पाए गए कोरोना संक्रमित

युवराज सिंह की इस पोस्ट पर हरभजन सिंह और केविन पीटरसन जैसे बड़े क्रिकेटरों ने भी कमेंट किया। वहीं भूवी ने भी इस तस्वीर पर कमेंट कर खुद का ही नाम लिया।

बता दें, हाल ही में टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा की ऐसी ही तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने कैप्शन दिया था 'कितने क्यूट लग रहे हो रोहिता शर्मा भैया।'

ये भी पढ़ें - ENG vs WI : जेसन होल्डर का बड़ा बयान, कहा अगर कोई हमें हल्के में लेगा तो वह बेवकूफ होगा

उल्लेखनीय है, कोरोनावायरस के कहर के बीच इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली तीन मैच की टेस्ट सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होगी। इस सीरीज का पहला मैच 8 जुलाई से खेला जाएगा। आईसीसी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के लिए कुछ नए दिशा निर्देश जारी किए है जिसके अंतरगत ये सीरीज खेली जाएगी। इस दिशा निर्देश में गेंद पर लार के बैन के साथ खाली स्टेडियम में मैच के आयोजन जैसे नियम शामिल है।

वेस्टइंडीज के साथ सीरीज खेलने के बाद इंग्लैंड को पाकिस्तान के साथ अपने ही घर पर सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपने खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है, लेकिन कल जांच के दौरान उनके तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। पाकिस्तान के डॉक्टरों का कहना है कि कोरोनावायरस के बीच पाकिस्तान के लिए इंग्लैंड़ दौरा बड़ा खतरा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement