Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

30 साल के हुए युजवेंद्र चहल, युवराज समेत कोच रवि शास्त्री ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

चहल ने भारत के लिए 52 वनडे, 42 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 91 और 55 विकेट लिए हैं।

IANS Edited by: IANS
Updated on: July 23, 2020 16:12 IST
Chahal Memes, cricket, Happy Birthday Yuzvendra Chahal, India, memes, Off The Field, rohit sharma, s- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES  Yuzvendra Chahal

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल गुरुवार को 30 साल के हो गए। क्रिकेट जगत उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाइयां दे रहा है। चहल को मैदान के अंदर और बाहर अपने चुलबुल रवैये के लिए जाना जाता है। उनके जन्मदिन पर टीम के साथियों और पूर्व साथियों ने भी उन्हें अलग तरह से शुभकामनाएं दी हैं।

टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सबसे पहले चहल को बधाई देते हुए ट्वीट किया, "जन्मदिन की बधाई, युजी। ऐसे ही रहो, जल्दी मिलते हैं।"

पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज ने अलग अंदाज मे बधाई देते हुए लिखा, "युजी चहल या मुझे आपको मिस्टर चूहा कहना चाहिए। आप थोड़ा वजन बढ़ाओ इसके लिए खास दुआएं। अपने मजाकिया वीडियो और कमेंट से हमें इंटरटेन करते रहो। आपका साल सफल रहे यह शुभकामना। जन्मदिन मुबारक हो युजी चहल।"

चहल के स्पिन जोड़ीदार कुलदीप यादव ने लिखा, मेरे साथी और उससे भी अहम मैदान के अंदर और बाहर मेरे भाई को जन्मदिन की बधाई। आप स्वास्थ रहो, खुश रहो, सफल रहो और ज्यादा से ज्यादा विकेट लो, ऐसी मेरी शुभकामनाएं। और ज्यादा से ज्यादा विकेट लो, ऐसी मेरी शुभकामनाएं।"

तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो युजी चहल। वो केक फेंकने वाले दिन याद आ रहे हैं।"

बीसीसीआई ने चहल से संबंधित कुछ आंकड़ों के साथ ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई दी और लिखा, "पुरुष क्रिकेट में टी-20 प्रारूप में पांच या उससे ज्यादा विकेट लेने वाला पहला भारतीय गेंदबाज। टी-20 और वनडे में छह विकेट लेने वाला दूसरा गेंदबाज। टी-20 में सबसे तेजी से 50 विकेट लेने वाला भारतीय गेंदबाज। जन्मदिन मुबारक हो युजी चहल।"

चहल ने भारत के लिए 52 वनडे, 42 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 91 और 55 विकेट लिए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement