Monday, May 20, 2024
Advertisement

लॉकडाउन से परेशान युजवेंद्र चहल ने दिया बड़ा बयान, कहा- अब घर ही नहीं आएंगे

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान घर पर रह रहकर वह काफी थक गए हैं और एक बार जब लॉकडाउन खुल जाएगी तो वह घर पर ही नहीं आएंगे।

Reported by: IANS
Updated on: April 11, 2020 19:58 IST
लॉकडाउन से परेशान...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लॉकडाउन से परेशान युजवेंद्र चहल ने दिया बड़ा बयान, कहा- अब घर ही नहीं आएंगे

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान घर पर रह रहकर वह काफी थक गए हैं और एक बार जब लॉकडाउन खुल जाएगी तो वह घर पर ही नहीं आएंगे। कोरोनावायरस के कारण इस समय पूरे भारत में लॉकडाउन जारी है और चहल की तरह ही सभी क्रिकेटर्स 25 मार्च से ही घर में हैं। हालांकि चहल इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं।

चहल ने एक टीवी शो में कहा, "मैं अपने घर से लॉकडाउन हो जाऊंगा। मैं घर लौटकर नहीं आऊंगा। मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकता, घर पर और नहीं रह सकता। इन दिनों मैं जितना वक्त घर पर रह लिया हूं यह अगले तीन साल के लिए काफी है। "

उन्होंने कहा, " मैं पास के किसी होटल में रह लूंगा लेकिन घर नहीं आऊंगा। मेरे लिए इतना काफी है। मैं लॉकडाउन के दिनों को और बर्दाश्त नहीं कर सकता।" उन्होंने कहा कि जिस दिन भी लॉकडाउन हटेगा वह मैदान पर जाएंगे और वहां कम से कम एक गेंद जरूर फेंकेंगे।

चहल ने कहा, "मैं मैदान पर जाऊंगा। मैं सही मायनों में गेंदबाजी करना चाहता हूं। जब बहुत क्रिकेट होता है तो हम कहते हैं ' बहुत ज्यादा मैच हो रहे हैं' लेकिन अब कोई ऐक्शन नहीं है तो हम उसे मिस कर रहे हैं। मैं गेंदबाजी मिस कर रहा हूं। मैं आज जो भी हूं सिर्फ क्रिकेट की वजह से हूं। जिस दिन लॉकडाउन खत्म होगा मैं बेशक मैदान पर जाकर गेंदबाजी करूंगा, भले ही एक गेंद फेंकूं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement