1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ZIM vs PAK : दूसरे टी-20 मुकाबले में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 19 रन से हराया, 1-1 से सीरीज हुआ बराबर

ZIM vs PAK : दूसरे टी-20 मुकाबले में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 19 रन से हराया, 1-1 से सीरीज हुआ बराबर

जिम्बाब्वे ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद नौ विकेट पर 118 रन का स्कोर बनाया। उसके लिये सलामी बल्लेबाज तिनाशे कामुनहुकाम्वे ने सर्वाधिक 34 रन बनाये।

Bhasha Bhasha
Updated on: April 23, 2021 23:28 IST
ZIM vs PAK, Zimbabwe, Pakistan, Sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Zimbabwe vs Pakistan

जिम्बाब्वे ने ल्यूक जोंगवे के चार विकेट की बदौलत शुक्रवार को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में पाकिस्तान को 19 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। जिम्बाब्वे ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद नौ विकेट पर 118 रन का स्कोर बनाया। उसके लिये सलामी बल्लेबाज तिनाशे कामुनहुकाम्वे ने सर्वाधिक 34 रन बनाये।

उनके अलावा चार अन्य खिलाड़ियों ने 20 रन से कम का स्कोर बनाया। इसके बाद जिम्बाब्वे के लिये जोंगवे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3.5 ओवर में 18 रन देकर चार विकेट हासिल किये जिससे टीम ने कम स्कोर वाले इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज बराबर की। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, सीजन-14 से बाहर हुए जोफ्रा आर्चर

पाकिस्तान की टीम मध्यक्रम के असफल होने के कारण एक गेंद रहते 99 रन पर सिमट गयी और उसे निचली रैंकिंग पर काबिज से शिकस्त झेलनी पड़ी। 

यह टी20 प्रारूप में पाकिस्तान की जिम्बाब्वे के खिलाफ पहली हार है। जिम्बाब्वे के लिये रेयान बर्ल ने भी दो विकेट झटके। पाकिस्तान के लिये कप्तान बाबर आजम 41 रन, दानिश अजीज ने 22 और मोहम्मद रिजवान 13 रन बना सके।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X