Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोविड-19 के चलते जिम्बाब्वे-अफगानिस्तान T20I सीरीज रद्द

जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) ने आधिकारिक तौर पर कोविड-19 के कारण अफगानिस्तान के साथ घर में होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज रद्द कर दी है।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 08, 2020 18:24 IST
कोविड-19 के चलते...- India TV Hindi
Image Source : GETTY कोविड-19 के चलते जिम्बाब्वे-अफगानिस्तान T20I सीरीज रद्द

हरारे| जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) ने आधिकारिक तौर पर कोविड-19 के कारण अफगानिस्तान के साथ घर में होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज रद्द कर दी है। यह फैसला देश में अचानक से बड़े कोविड-19 मामलों के कारण किया गया है जिसकी रोकथाम के लिए सख्त सरकारी नियमों की जरूरत है।

बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से बताया, "जिम्बाब्वे क्रिकेट ने अफगानिस्तान के साथ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज को रद्द कर दिया है। यह फैसला सरकार के उस फैसले बाद लिया गया है जिसमें उसने कहा कि कोविड-19 के मामलों के कारण देश किसी भी मेहमान टीम की मेजबानी करने को तैयार नहीं है।"

भारत को भी अगस्त में जिम्बाब्वे साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी लेकिन यह सीरीज भी कोविड-19 की भेंट चढ़ गई। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी अगस्त में जिम्बाब्वे के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज रद्द कर दी है। यह सीरीज आस्ट्रेलिया में खेली जानी थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement