Thursday, April 18, 2024
Advertisement

IPL ट्रॉफी जीतने के लिए नितीश राणा ने चला तगड़ा दांव, बीच सीजन करवाई इस खिलाड़ी की एंट्री

IPL 2023 के बीच में केकेआर की टीम में एक युवा खिलाड़ी की एंट्री हुई है। ये खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में गुजरात की तरफ से क्रिकेट खेलता है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 14, 2023 20:47 IST
KKR Team - India TV Hindi
Image Source : PTI KKR Team

केकेआर की टीम ने गौतम गंभीर की अगुवाई में दो बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है, लेकिन टीम पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन करने में बुरी तरह से विफल साबित हुई थी। इस बार टीम की अगुवाई नितीश राणा कर रहे हैं। आईपीएल 2023 में केकेआर ने अभी तक तीन मैचों में से 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। अब आईपीएल 2023 के बीच केकेआर की टीम में एक युवा खिलाड़ी की एंट्री हुई है। आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में। 

इस खिलाड़ी की हुई एंट्री 

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने बचे हुए आईपीएल 2023 सीजन के लिए आर्या देसाई को शामिल किया। वह घरेलू क्रिकेट में गुजरात की टीम से खेलते हैं। वह तीन प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं और उनके नाम 151 रन है। केकेआर ने 20 साल के इस खिलाड़ी को 20 लाख रुपये में टीम से जोड़ा। उन्होंने जनवरी में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था और अभी तक वह अपने राज्य की टीम के लिए लिस्ट-ए या टी20 क्रिकेट नहीं खेले हैं। 

केकेआर की टीम ने किया ट्वीट 

आर्या देसाई का जन्म 20 अप्रैल 2003 को गुजरात के सूरत में हुआ था। वह लेफ्ट हैंड से बैटिंग करते हैं। केकेआर की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आर्या भाई हमारी टीम में शामिल हो गए हैं। उनका स्वागत करने के लिए हमारे साथ आएं। आर्या को बीच आईपीएल में ये बड़ा मौका मिला है। वह अब बड़े मंच पर अपना हुनर दिखा सकते हैं। 

टीम ने किया शानदार प्रदर्शन 

नितीश राणा की कप्तानी में आईपीएल 2023 में केकेआर की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने आईपीएल 2023 के तीन मैचों में से दो में जीत दर्ज की है। केकेआर के पास स्टार खिलाड़ियों की फौज है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। उन्होंने ओवर में कुल 30 रन बनाए थे। केकेआर के पास सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती और सुयश शर्मा जैसी स्पिनर तिकड़ी है, जो भारतीय पिचों पर कातिलाना गेंदबाजी करने में माहिर है। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement