ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज महिला टीम में एफी फ्लेचर की वापसी

वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज महिला टीम में एफी फ्लेचर की वापसी

वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम में लेग स्पिनर और दाएं हाथ की बल्लेबाज एफी फ्लेचर की वापसी हुई है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 15, 2022 15:03 IST
वनडे सीरीज के लिए...- India TV Hindi
Image Source : GETTY वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज महिला टीम में एफी फ्लेचर की वापसी

Highlights

  • एफी फ्लेचर 25 जनवरी से 6 फरवरी तक वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेंगी।
  • क्रिकेट वेस्टइंडीज द्वारा घोषित सीरीज में तीन अनकैप्ड खिलाड़ी भी हैं।

सेंट जॉन्स (एंटीगुआ)| वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम में लेग स्पिनर और दाएं हाथ की बल्लेबाज एफी फ्लेचर की वापसी हुई है। एफी फ्लेचर 25 जनवरी से 6 फरवरी तक जोहान्सबर्ग के वांडर्स स्टेडियम में शुरू हो रही वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेंगी। 

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) द्वारा शनिवार (आईएसटी) को घोषित सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ी भी हैं, जिसमें बायें हाथ के रूढ़िवादी गेंदबाज केसिया शुल्त्स, दाएं हाथ की बल्लेबाज मैंडी मंगरू और दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज जेनिलिया ग्लासगो को शामिल किया गया है। तीनों वेस्टइंडीज महिला ए टीम की सदस्य थीं, जो पिछले साल पाकिस्तान महिला ए टीम के खिलाफ खेली थीं।

महिला क्रिकेट के लिए सीडब्ल्यूआई के मुख्य चयनकर्ता, एन ब्राउन-जॉन ने कहा, "दक्षिण अफ्रीका सीरीज सही समय पर होने जा रही है, जब टीम आगामी विश्व कप की तैयारी करने में लगी है। टीम विश्व कप के लिए पिछले एक साल से तैयारी कर रही है और खिलाड़ी अपनी फार्म को वापस लाने में जी तोड़ से मेहनत कर रहे हैं। अनुभवी एफी फ्लेचर की वापसी से टीम के गेंदबाजी क्रम को मजबूती मिलेगी। फ्लेचर, कियाना जोसेफ की अनुपस्थिति में टीम में आई हैं क्योंकि कियाना चोट के कारण सीरीज से बाहर हैं।" ब्राउन-जॉन ने कहा, "वेस्टइंडीज टीम 16 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका पहुंचेगी, जहां वे अभ्यास और चार मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलेंगी।"

टीम : स्टेफनी टेलर (कप्तान), अनीसा मोहम्मद (वीसी), आलिया एलेने, शेमेन कैंपबेल, शमिलिया कॉनेल, डिएंड्रा डॉटिन, एफी फ्लेचर, चेरी एन फ्रेचर, जेनिलिया ग्लासगो, चिनेल हेनरी, किसिया नाइट, मैंडी मैंगरू, हेले मैथ्यूज, चेडियन नेशन, करिश्मा रामहरैक, केसिया शुल्त्स, शकीरा सेलमैन, रशदा विलियम्स।

(With IANS Inputs)

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022