Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

क्या पर्थ में नहीं खेला जाएगा एशेज का पांचवां टेस्ट?

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, "एशेज सीरीज का पांचवां टेस्ट पर्थ में होना संभव नहीं है, दुर्भाग्य से डब्ल्यूए सरकार, सीए और डब्ल्यूए क्रिकेट की संबंधित प्राथमिकताओं पर विचार करना संभव नहीं है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: December 06, 2021 18:15 IST
Ashes 2021: fifth test not to be played in perth- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ashes 2021: fifth test not to be played in perth

Highlights

  • पर्थ में एथेज का पांचवां टेस्ट न खेले जाने की जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट कर दी है
  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि जल्द ही एक वैकल्पिक स्थल की घोषणा की जाएगी।
  • मेलबर्न, कैनबेरा और सिडनी को इस मैच के संभावित स्थलों के रूप में देखा जा रहा है

एशेज का पांचवां टेस्ट सख्त क्वॉरंटीन नियम और नए कोविड वैरिएंट की वजह से पर्थ के मैदान पर नहीं खेला जा सकेगा। इस बारे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही एक वैकल्पिक स्थल की घोषणा की जाएगी।

इस पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को अपनी निराशा व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, "एशेज सीरीज का पांचवां टेस्ट पर्थ में होना संभव नहीं है, दुर्भाग्य से डब्ल्यूए सरकार, सीए और डब्ल्यूए क्रिकेट की संबंधित प्राथमिकताओं पर विचार करना संभव नहीं है। हम नियत समय में वैकल्पिक स्थल पर एक अपडेट प्रदान करेंगे।"

डब्ल्यूए सरकार के कड़े कोरोना नियमों के कारण पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने सीए को दूसरा टेस्ट (एडिलेड) पर्थ में स्थानांतरित करने के लिए कहा था, लेकिन एडिलेड में होने वाले टेस्ट के लिए हजारों टिकट बिक चुके हैं, इसलिए उनका अनुरोध स्वीकार नहीं किया गया।

BAN vs PAK 2nd Test: मैच पर बारिश का कहर, तीसरा दिन भी धुला

एक क्रिकेट वेबसाइट ने सोमवार को कहा, "मेलबर्न (एमसीजी), कैनबेरा और सिडनी (एससीजी) को भी इस मैच के संभावित स्थलों के रूप में देखा गया है, क्योंकि यह स्पष्ट हो गया था कि पर्थ में मैच होने की संभावनाएं कम है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement