Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022: भारत के खिलाफ बाबर आजम सस्ते में लौटे पवेलियन, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Asia Cup 2022: भारत के खिलाफ महामुकाबले में बाबर आजम नाकाम हुए। वे सिर्फ 10 रन पर आउट हुए जिसके बाद सोशल मीडिया पर देखते ही देखते मीम्स की बाढ़ आ गई।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: August 28, 2022 22:41 IST
Babar Azam- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Babar Azam

Highlights

  • भारत के खिलाफ नाकाम हुए बाबर आजम
  • भुवनेश्वर कुमार ने बाबर को 10 रन पर भेजा पवेलियन
  • बाबर के आउट होते ही सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

IND vs PAK: एशिया कप के सबसे बड़े मुकाबले में भारत को सबसे ज्यादा खतरा पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से था। शानदार फॉर्म में चल रहे बाबर से खतरे का एहसास होना लाजिमी भी था। वे बिना फेल हुए लगातार बड़ी पारियां खेलते हुए भारत के खिलाफ इस मैच में पहुंचे थे। पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में बाबर ने क्रीज पर टिककर टीम इंडिया का क्या हाल किया था उसे भी भारतीय खिलाड़ियों ने भुलाया नहीं था। ऐसे में बाबर के खिलाफ सावधानी और सटीक रणनीति जरूरी थी। लेकिन इस उनकी भलमनसाहत कहिए या आर्च राइवल्स के खिलाफ खेलने का दबाव, उन्हें काबू में करने के लिए भारत को किसी भी तरह की सावाधानी या रणनीति की जरूरत नहीं पड़ी।

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने भारत के खिलाफ शुरुआत तो अच्छी की। उन्होंने आते ही दो बेहतरीन चौके भी लगाए। वे अपनी जानी पहचानी क्लास में नजर आ रहे थे पर उनकी पारी 9 गेंदों से आगे नहीं बढ़ी। बाबर आजम सिर्फ 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वे तीसरे ओवर में भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने।

ये पाकिस्तान के लिए करारा झटका था, जिससे स्टेडियम में मौजूद तमाम पाकिस्तानी फैंस के बीच सन्नाटा सपर गया। बाबर के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर देखते ही देखते मीम्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा कि बाबर ऐसे बच्चे हैं जिसने परीक्षा के लिए खूब तैयारी की पर फाइनल में फेल हो गए।

 

विराट कोहली के नाम से बने एक अनवेरिफाइड प्रोफाइल ने बाबर को संदेश दिया कि ये वक्त भी गुजर जाएगा। बता दें कि कुछ ही हफ्ते पहले बाबर ने ठीक ऐसा ही मैसेज कोहली को भेजा था।

वहीं एक यूजर ने पाकिस्तान के कप्तान के आउट होने पर उनके लिए एक संगीतमय कार्यक्रम ही आयोजित कर दिया।

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि वे आज इसलिए मैच देख रहे थे कि किसी ने उनसे कहा कि बाबर आजम पूरे आकाशगंगा के बेस्ट बल्लेबाज हैं पर अब लगता है कि ये एक मजाक था।

बाबर आजम के बाद आउट होने वाले खिलाड़ी थे फखर जमां। पाकिस्तान के कप्तान की तरह जमां भी सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद ट्विटर पर आया ये मीम भी देखने लायक है

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement