Monday, April 29, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022 : एक और तेज गेंदबाज चोट के कारण एशिया कप से बाहर

Asia Cup 2022 : टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम से बाहर हो गए थे, इसके बाद पाकिस्तान के मुख्य तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप से बाहर हुए।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: August 22, 2022 17:28 IST
Dushmantha Chameera and Srilanka Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : PTI Dushmantha Chameera and Srilanka Cricket Team

Highlights

  • टीम इंडिया के जसप्रीत बुमराह और पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी हो चुके हैं बाहर
  • अब एशिया कप से पहले श्रीलंका को लगा झटका, मुख्य तेज गेंदबाज दुश्मंता चमीरा बाहर
  • श्रीलंका क्रिकेट ने किया ऐलान, दुश्मंता चमीरा की जगह नुवान तुषारा किए गए टीम में शामिल

Asia Cup 2022 Dushmantha Chameera  : एशिया कप 2022 में अब एक हफ्ते से भी कम का वक्त रह गया है। लेकिन टीमों की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम से बाहर हो गए थे, उनकी कमर की चोट फिर से उभर आई थी, उनकी चोट का पता पहले ही चल गया था, इसलिए उन्हें टीम में ही शामिल नहीं किया गया। इसके बाद पाकिस्तान के मुख्य तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप से बाहर हुए। उन्हें तो टीम में शामिल भी कर लिया गया था, लेकिन अब जाकर उनका ऐलान किया गया है। अब पता चला है कि श्रीलंका के मुख्य तेज गेंदबाज दुश्मंता चमीरा भी एशिया कप 20222 से बाहर हो गए हैं। 

श्रीलंका की टीम में किया गया बदलाव 

श्रीलंका क्रिकेट की ओर से दो दिन पहले ही एशिया कप के लिए टीम का ऐलान किया गया था। इसमें दुश्मंता चमीरा को शामिल किया गया था। लेकिन अब से कुछ ही देर पहले श्रीलंका क्रिकेट की ओर से अपडेट दिया गया है कि एशिया कप के लिए जिस 20 सदस्यों की टीम का ऐलान किया गया था, उसमें से दुश्मंता चमीरा एशिया कप में हिस्सा नहीं लेंगे। बताय जाता है कि उन्हें बाएं पैर में चोट लगी है। श्रीलंका क्रिकेट ने भी कहा है कि उनकी जगह सेलेक्टर्स ने नुवान तुषारा को टीम में शामिल किया है। श्रीलंका के लिए दुश्मंता चमीरा प्रमुख गेंदबाज है, उनके टीम से बाहर होने से टीम को करारा और बड़ा झटका लगा है। बताया जाता है कि अभी कुछ ही दिन पहले उन्हें ये चोट लगी थी, पहले माना जा रहा था कि वे एशिया कप से पहले ठीक हो जाएंगे, लेकिन अब ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इसलिए उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को टीम में लिया गया है। 

एशिया कप 2022 के लिए ये है श्रीलंका की पूरी टीम 
दासुन शनाका, दनुष्का गुणथिलक, पथुम निसंका, कुसल मेंडिस,  चरित असलांका, भानुका राजपक्षे, आशेन बंडार, धनंजय डी सिल्वा, वानिंदु हसरंगा, महेश दीक्षाना, जेफरी वेंडरसे, प्रवीण जयविक्रमा, चमिका करुणारत्ने, दिलशान मदुशंका, मथीशा पथिराना, नुवानीडु फर्नांडो, नुवान तुषारा, दिनेश चांदीमल।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement