Athiya Shetty KL Rahul Marriage: सुनील शेट्टी ने अथिया-राहुल की शादी की प्लानिंग का किया खुलासा, इस महीने में ले सकते हैं सात फेरे

Athiya Shetty KL Rahul Marriage: सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर वायरल अपने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी अथिया और केएल राहुल की शादी से जुड़ी योजनाओं का खुलासा किया है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Updated on: August 24, 2022 18:22 IST
KL Rahul, Athiya Shetty and Suniel Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM KL Rahul, Athiya Shetty and Suniel Shetty

Highlights

  • सुनील शेट्टी ने बताई अथिया और केएल राहुल की शादी की योजना
  • बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं अथिया शेट्टी
  • कई सालों से चल रहा है केएल राहुल और अथिया शेट्टी का अफेयर

Athiya Shetty KL Rahul Marriage: केएल राहुल चर्चा में हैं। हालांकि जिम्बाब्वे दौरे पर बतौर बल्लेबाज वे कुछ खास नहीं कर सके पर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इसकी वजह है उनकी और अथिया शेट्टी के अफेयर और शादी से जुड़े कयास जो बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के इंटरव्यू के बाद लगाए जा रहे हैं। हालांकि टीम इंडिया के ओपनर राहुल और अथिया शेट्टी की शादी से जुड़ी खबरें पहले भी कई बार आई पर आखिर में ये सब अफवाह ही साबित हुए। लेकिन इस बार सुनील शेट्टी ने खुद अपनी बेटी अथिया और स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की शादी की योजना के बारे में खास संकेत दिए हैं।

सुनील शेट्टी ने बताई राहुल-अथिया की शादी की योजना

बॉलीवुड में ‘अन्ना’ नाम से मशहूर सुनील शेट्टी ने इंस्टैंटबॉलीवुड से बात करते हुए बताया कि अथिया और राहुल कब शादी के बंधन में बंध सकते हैं। शेट्टी का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसमें वे भारतीय उपकप्तान राहुल और अपनी बेटी की शादी के बारे में बातें करते दिख रहे हैं।

इस इंटरव्यू में जब एक्टर शेट्टी से पूछा गया कि उनकी बेटी अथिया और केएल की शादी को लेकर क्या प्लानिंग है, क्या तैयारी हो रही है, शादी कब होगी? उनका सीधा और सामान्य जवाब था, “जब बच्चे फैसला कर लेंगे, हो जाएगी। अभी राहुल का बहुत टाइट शेड्यूल है। अभी एशिया कप है, फिर ऑस्ट्रेलिया आ रही है, जिसके बाद साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज है और तब टी20 वर्ल्ड कप होगा। एक दिन के रेस्ट-डे पर तो शादी कर नहीं सकते।”

साल के आखिर में हो सकती है राहुल-अथिया की शादी

सुनील शेट्टी की बातों से साफ है कि शादी को लेकर बातें सीरियस स्टेज में है पर राहुल के पास खाली टाइम से जुड़ी दिक्क्त है। भारतीय टीम 11 सितंबर को एशिया कप के खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ बैक टू बैक दो सीरीज खेलेगी। इसके बाद टीम अक्टूबर – नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेगी। ऑस्ट्रेलिया में इस मेगा इवेंट के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर जाएगी। इन तमाम मुकाबलों में केएल राहुल टीम इंडिया की कोर टीम का हिस्सा होंगे।

यानी 30 नवंबर से पहले राहुल के पास शादी के लिए टाइम नहीं है। लेकिन इसके बाद वे पूरे इत्मिनान से अथिया शेट्टी के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध सकते हैं।            

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड