Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL Auction के अगले ही दिन इस टीम को लगा तगड़ा झटका, चोटिल हो गया ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

IPL 2024 ऑक्शन के अगले दिन ही एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चोटिल हो गया है। बिग बैश लीग में खेलते हुए इस प्लेयर को चोट लग गई है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: December 20, 2023 17:39 IST
Australian Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Australian Cricket Team

IPL 2024 ऑक्शन खत्म हो चुका है। सभी आईपीएल टीमों ने आईपीएल 2024 में 72 खिलाड़ियों को खरीदा है, जिसके लिए सभी 10 टीमों ने कुल 230 करोड़ और 45 लाख रुपये खर्च किए हैं। अब ऑक्शन के एक दिन बाद ही एक आईपीएल टीम को तगड़ा झटका लगा है। ऑक्शन में खरीदा गया एक प्लेयर चोटिल हो गया है। इससे टीम की परेशानी बढ़ गई है। 

ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी एश्टन टर्नर को आईपीएल 2024 ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा है। लेकिन आईपीएल ऑक्शन के एक दिन बाद ही टर्नर चोटिल हो गए हैं। इससे लखनऊ की टीम को तगड़ा झटका लगा है। बिग बैश लीग मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स के कप्तान एश्टन टर्नर होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ अपने स्पेल की पहली गेंद के बाद ही चोटिल हो गए। बॉलिंग करते समय उनके दाहिने घुटने की चोट बढ़ गई। इसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए। पिछले कुछ समय से वह इस घुटने की चोट से परेशान रहे हैं। शाम में उनका टेस्ट होगा, जिसके बाद पता चल सकता है कि वह बल्लेबाजी कर पाएंगे या नहीं। 

पहले भी खेल चुके हैं IPL

31 साल के एश्टन टर्नर पहले भी आईपीएल में खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए कुल 4 मैच खेले हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 9 वनडे मैचों में 192 रन और 19 टी20 मैचों में 110 रन बनाए हैं। इसके अलावा वनडे में उन्होंने 2 विकेट और 19 टी20 मैचों में 4 विकेट अपने नाम किए हैं। 

लखनऊ सुपर जायंट्स ने ऑक्शन में खरीदे इतने प्लेयर 

लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2024 ऑक्शन में कुल 6 खिलाड़ियों को खरीदा है। टीम ने शिवम मावी के ऊपर पैसों की बरसात कर दी है। मावी के अलावा लखनऊ ने एम सिद्दार्थ, डेविड विली, एश्टन टर्नर, अर्शिन कुलकर्णी और अरशद खान को खरीदा है। 

IPL 2024 के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स का स्क्वाड: 

केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, दीपक हुडा, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, प्रेरक मांकड़, युद्धवीर सिंह, मार्क वुड, मयंक यादव, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर , अमित मिश्रा, नवीन-उल-हक, शिवम मावी, एम सिद्दार्थ, डेविड विली, एश्टन टर्नर, अर्शिन कुलकर्णी, अरशद खान और देवदत्त पड्डीकल (RR से ट्रेडेड)। 

यह भी पढ़ें: 

इस खिलाड़ी ने 11 बॉल पर 54 रन ठोक मचाई तबाही, आईपीएल ऑक्शन में नहीं मिला भाव

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बाबर आजम को भारी नुकसान, ये खिलाड़ी बना नंबर वन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement