Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL के बीच में ही CSK और पंजाब किंग्स को लगेगा तगड़ा झटका! वापस लौट सकते हैं स्टार प्लेयर्स

IPL 2024 के बीच में ही बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच टी20 सीरीज होनी है। इस सीरीज में खेलने के लिए बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के प्लेयर्स आईपीएल के बीच में वापस लौट सकते हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 09, 2024 17:32 IST
CSK And PBKS- India TV Hindi
Image Source : PTI/PUNJAB KINGS CSK And PBKS

IPL 2024 Chennai Super Kings: आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिकेट लीग है। आईपीएल के दौरान ज्यादातर टीमें इंटरनेशनल सीरीज खेलने से बचती हैं। लेकिन टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए इस बार कई टीमें टी20 सीरीज खेलेंगी। पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलेगी। वहीं बांग्लादेश की टीम जिम्बाब्वे और USA के खिलाफ सीरीज खेलेगी। ऐसे में कई स्टार प्लेयर्स आईपीएल को बीच में ही छोड़कर वापस जा सकते हैं। 

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलेगी न्यूजीलैंड की टीम

IPL के बीच में ही न्यूजीलैंड, जिम्बाब्वे, बांग्लादेश और इंग्लैंड की टीमें इस बार टी20 सीरीज खेल रही हैं। न्यूजीलैंड की टीम 18 अप्रैल से 27 अप्रैल तक पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलने के पाकिस्तान जाएगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने इसके लिए टीम का ऐलान भी कर दिया है। टीम में उन प्लेयर्स को चांस मिला है, जो आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। टीम का कप्तान माइकल ब्रेसवेल को बनाया गया है। 

CSK और पंजाब किंग्स को लग सकता है झटका

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज 3 मई से 12 अप्रैल तक होनी है। ऐसे में अगर मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश के लिए खेलने जाते हैं, जो चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़ा झटका लगेगा। वहीं पंजाब किंग्स के सिंकदर रजा भी आईपीएल के बीच में जिम्बाब्वे के लिए खेलने जा सकते हैं। रजा के ना होने से टीम का लाइन अप बिगड़ सकता है। 

मुस्तफिजुर रहमान के आईपीएल के आखिरी चरण में भी खेलने की कोई संभावना नहीं है। क्योंकि जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के बाद बांग्लादेश की टीम अमेरिका के खिलाफ खेलेगी। अमेरिका के खिलाफ सीरीज 20 मई से 24 मई तक होगी। आईपीएल 2024 में मुस्तफिजुर रहमान चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने मौजूदा सीजन के चार मैचों में 9 विकेट अपने नाम किए हैं। 

इंग्लैंड के प्लेयर्स जा सकते हैं वापस

टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में चार मैच खेले जाएंगे। जो 22 मई से 30 मई तक होंगे। ऐसे में इंग्लैंड के कई प्लेयर्स आईपीएल के बीच में ही पाकिस्तान के खिलाफ खेलने पहुंच सकते हैं। 

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया के सबसे बड़े दुश्मन की हुई पाकिस्तान टीम में एंट्री, टी20 वर्ल्ड कप में फिर होगी टक्कर

मयंक यादव के बाहर होते ही खुल सकती है इस बॉलर की किस्मत, LSG की Playing 11 में आने के पूरे चांस

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement