Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

CSK vs GT: कप्तान धोनी के लिए सिरदर्द बना ये खिलाड़ी! फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई बुरी तरह से क्लास

CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहले मैच में एक स्टार खिलाड़ी बुरी तरह से फ्लॉप रहा है। ये खिलाड़ी रन बनाने के लिए जूझ रहा है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 01, 2023 7:36 IST
बेन स्टोक्स- India TV Hindi
Image Source : AP बेन स्टोक्स

Chennai Super Kings vs Gujarat Titans: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2023 के पहले मैच में एक स्टार खिलाड़ी बुरी तरह से फ्लॉप रहा है। ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। जब आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में सीएसके की टीम ने उन्हें मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था। इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए हैं। 

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन 

चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बहुत ही खराब रही। जब विस्फोटक ओपनर डेवोन कॉन्वे सिर्फ 1 रन बनाकर मोहम्मद शमी की गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद मोईन अली भी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए और आउट हो गए। फिर सभी को बेन स्टोक्स से बहुत ही ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन वह कोई कमाल नहीं दिखा पाए और 6 गेंदों में सिर्फ 7 रन ही बना पाए। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

आईपीएल मिनी ऑक्शन में खुली थी किस्मत 

आईपीएल 2023 मेगा ऑक्शन में बेन स्टोक्स को सीएसके की टीम ने 16.25 करोड़ की बड़ी बोली लगाकर अपने खेमे में शामिल किया था, लेकिन वह उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतरे हैं। उन्होंने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बिल्कुल निराश किया है। बल्लेबाजी में वह कमाल दिखा नहीं पाए और मैच में गेंदबाजी वह करेंगे नहीं। IPL 2021 के बाद वह पहली बार खेलने उतरे हैं। उन्होंने आईपीएल 2021 में कुल एक ही मैच खेला था। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 43 मैचों में 920 रन बनाए हैं और 28 विकेट हासिल किए हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने 92 रनों की पारी खेली। वह सिर्फ 8 रनों से शतक से चूक गए। उनके अलावा कोई भी स्टार खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाया। चेन्नई ने गुजरात टाइटंस को जीतने के लिए 179 रनों का टारगेट दिया है।

CSK की प्लेइंग 11: 

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, बेन स्टोक्स, अंबाती रायडू, मोइन अली, शिवम दूबे, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, राजवर्धन हैंगरगेकर

गुजरात की प्लेइंग 11: 

ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement