Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बेन स्टोक्स पूरी तरह से फिट, एशेज से पहले इंग्लैंड के लिए आई खुशखबरी

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज श्रृंखला से पहले खुद को पूरी तरह से फिट और खेलने के लिए भूखा करार दिया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 01, 2021 18:10 IST
Ben Stokes fully fit, good news for England before Ashes- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BENSTOKES38 Ben Stokes fully fit, good news for England before Ashes

ब्रिसबेन। इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज श्रृंखला से पहले खुद को पूरी तरह से फिट और खेलने के लिए भूखा करार दिया है। मानसिक रूप से तरोताजा होने और बायें हाथ की तर्जनी अंगुली में फ्रेक्चर के दूसरे आपरेशन के लिए स्टोक्स ने क्रिकेट से ब्रेक लिया था और उन्हें देर से टीम में शामिल किया गया। 

विराट कोहली ने आरसीबी द्वारा रिटेन किए जाने के बाद दिया ये बयान

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा था कि वे टीम में स्टोक्स की वापसी को लेकर जल्दबाजी नहीं रहेंगे लेकिन ऐसा लगता है कि यह आलराउंडर आठ दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में खेलने के लिए तैयार है। 

IPL रिटेंशन में कोहली से ज्यादा जडेजा, रोहित और पंत पर हुई धनवर्षा

एशेज से पहले छह नवंबर को ब्रिसबेन पहुंचने वाले इंग्लैंड के क्रिकेटरों के पहले समूह में शामिल स्टोक्स ने कहा, ‘‘दो महीने पहले मैं बल्ला नहीं पकड़ पा रहा था। पहले टेस्ट में अब जब एक हफ्ता बचा है तब मैं पूरी तरह फिट और आस्ट्रेलिया में इस बड़ी श्रृंखला में खेलने के लिए भूखा हूं।’’ 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement