Saturday, May 11, 2024
Advertisement

एशेज सीरीज जीतने के बाद कप्तान कमिंस ने जताई खुशी

पैट कमिंस ने रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ जीतने के बाद खुशी जताते हुए कहा कि यह सफलता टीम को आगे काफी फायदा देगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 16, 2022 22:05 IST
Captain pat Cummins expressed happiness after winning the Ashes series- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Captain pat Cummins expressed happiness after winning the Ashes series

होबार्ट। 2021-22 एशेज सीरीज 4-0 से जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ जीतने के बाद खुशी जताते हुए कहा कि यह सफलता टीम को आगे काफी फायदा देगी। तेज गेंदबाजों पैट कमिंस (3/42), स्कॉट बोलैंड (3/18), कैमरन ग्रीन (3/21) ने अपना दबदबा दिखाते हुए तीसरे दिन पांचवें और अंतिम टेस्ट में इंग्लैंड को 146 रनों से हरा दिया, जिससे कंगारुओं ने सीरीज को 4-0 से जीतकर एशेज को बरकरार रखा है।

कप्तान कमिंस ने कहा, "यह वास्तव में सपने जैसा है। सीरीज को 4-0 के साथ 5 मैचों की श्रृंखला का अंत करना वास्तव में हमारे लिए काफी अच्छा रहा। वास्तव में एक कप्तान के रूप में मैं बहुत खुश हूं। हमने सीरीज में 15 खिलाड़ी का इस्तेमाल किया गया। निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि हम कुछ बड़ा करने जा रहे हैं, क्योंकि हमने इस दौरान कई कठिन फैसले किए।"

भारत के खिलाफ टेस्ट के बाद वनडे सीरीज जीतने से टीम का आत्मविश्वास बढ़ेगा - टेम्बा बावुमा

28 वर्षीय कमिंस ने अपने साथियों की सराहना की और कहा कि उनकी टीम बहुत सारे टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक है।

उन्होंने कहा, "ग्रीन बल्ले और गेंद के साथ शानदार रहे हैं। स्कॉट बोलैंड ने बेहतरीन गेंदबाजी की और उम्मीद है कि खिलाड़ी अपना काम ऐसे ही जारी रखेंगे। मैं विदेशी टेस्ट क्रिकेट के लिए सुपर उत्साहित हूं। महामारी में एक चीज जो हमने नहीं की है, वह है बहुत ज्यादा टेस्ट क्रिकेट का न खेलना। इसलिए खेलने के लिए तत्पर हूं। इन कठिन समय में समर्थन के लिए आप सबका धन्यवाद।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement