Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

चेतेश्वर पुजारा ने शतक लगाकर मचाया तहलका, सुंदर ने भी किया गदर

Cheteshwar Pujara : चेतेश्वर पुजारा ने पहली बार ससेक्स के लिए पहली बार कप्तानी संभाली है। इसके बाद मिडिलसेक्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: July 20, 2022 16:46 IST
Cheteshwar Pujara- India TV Hindi
Image Source : PTI Cheteshwar Pujara

Highlights

  • काउंटी क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा अपना पांचवां शतक
  • कप्तान बनने के बाद पुजारा ने खेली 125 रन की नाबाद पारी
  • वॉशिंगटन सुंदर ने भी अपने डेब्यू मैच में चटका दिए चार विकेट

Cheteshwar Pujara century : टीम इंडिया के खिलाड़ी इस वक्त काउंटी में धमाल मचाए हुए हैं। लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। चेतेश्वर पुजारा को या फिर वॉशिंगटन सुंदर, सभी अपना अपना बेहतरीन खोल दिखा रहे हैं। वहीं उमेश यादव ने भी अच्छी गेंदबाजी कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बीच ससेक्स का कप्तान बनने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने एक और शतक ठोक दिया है, ये उनका इस सीजन में अपनी टीम के पांच शतक लगा चुके हैं। इसमें दो दोहरे शतक और तीन शतक शामिल हैं। 

लंकाशर के लिए डेब्यू करते हुए सुंदर ने की अच्छी गेंदबाजी

भारतीय हरफनमौला वाशिंगटन सुंदर ने काउंटी क्रिकेट में डेब्यू में ही नार्थम्पटनशर के खिलाफ लंकाशर के लिए 69 रन देकर चार विकेट लिए। वाशिंगटन सुंदर ने विल यंग, रॉब कियो, रियान रिकलेटन और टॉम टेलर के विकेट अपने नाम किए। वाशिंगटन सुंदर ने आखिरी प्रथम श्रेणी मैच पिछले साल जुलाई में खेला था। वह तीनों फॉर्मेट में भारत के लिए खेल चुके हैं। 

पुजारा के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए नजर आए उमेश यादव
चेतेश्वर पुजारा ने पहली बार ससेक्स के लिए पहली बार कप्तानी संभाली है। इसके बाद मिडिलसेक्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए आए चेतेश्वर पुजारा ने 218 गेंदों पर 125 रन की पारी खेल दी है। उन्होंने इस दौरान 11 चौके और एक छक्का भी लगाया। पुजारा अभी तक नाबाद बने हुए हैं। पुजारा की पारी की बदौलत ससेक्स ने 108 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 363 रन बना लिए हैं। पुजारा अभी तक दो दोहरे शतक और तीन शतक लगा चुके हैं। इस पारी में भी उनके पास मौका है कि वे एक और दोहरा शतक लगाएं। हालांकि लोअर आर्डर के किसी खिलाड़ी को उनका साथ देना होगा। चेतेश्वर पुजारा की टीम ससेक्स के खिलाफ उमेश यादव अपनी टीम मिडिलसेक्स के लिए खेल रहे थे, लेकिन उन्हें इस पारी में अभी तक एक भी विकेट नहीं मिला है, लेकिन उन्होंने गेंदबाजी तो अच्छी की है। उन्होंने 18 ओवर में 42 रन दिए और चार ओवर भी मेडेन डाले। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement