ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ट्रैविस हेड ने काबिले तारीफ बल्लेबाजी की: डेविड वॉर्नर

ट्रैविस हेड ने काबिले तारीफ बल्लेबाजी की: डेविड वॉर्नर

वॉर्नर ने कहा, "ट्रैविस हेड ने एक मनोरंजक पारी खेली। यह उनके लिए खास पारी थी, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की है वो वास्तव में काबिले तारीफ है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: December 09, 2021 16:25 IST
david warner feels travis head did very good batting- India TV Hindi
Image Source : GETTY david warner feels travis head did very good batting

Highlights

  • 112 रन बना कर हेड क्रीज पर मौजूद हैं
  • डेविड वॉर्नर ने हेड की जमकर तारीफ की
  • वॉर्नर ने 94 रनों का योगदान दिया

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने टीम के साथी ट्रैविस हेड के शतकीय पारी की सराहना करते हुए कहा कि यह एक मनोरंजक पारी थी। हेड दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक 112 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गाबा में पहले एशेज टेस्ट के दूसरे दिन 84 ओवर में 343/7 रन बना चुकी है। इसी के साथ इंग्लैंड पर 196 रनों की बढ़त बना ली है।

वॉर्नर ने खेल के बाद प्रसारकों से कहा, "इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन, हमारे चेहरे पर मुस्कान है। ट्रैविस हेड ने एक मनोरंजक पारी खेली। यह उनके लिए खास पारी थी, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की है वो वास्तव में काबिले तारीफ है। उन्होंने खुद को साबित किया, जिसके कारण वह 112 रन बनाकर नाबाद है।"

वॉर्नर (94) ने रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया 343/7 के स्कोर में योगदान दिया। उन्होंने कहा है कि मेरी किस्मत अच्छी थी जब बेन स्टोक्स ने उन्हें 17 रन पर बोल्ड कर दिया था, लेकिन नो बॉल हो गया।

राष्ट्रीय शिविर में हिस्सा लेने वाले मुक्केबाजों की सूची में मैरीकॉम और पंघाल शामिल नहीं

लंच के बाद, वॉर्नर का रोरी बर्न्‍स ने 48 रन पर दूसरा कैच छोड़ दिया। पांच ओवर बाद वॉर्नर 60 रन पर फिर से बच गए, क्योंकि वह फ्लिक करने की कोशिश के बाद फिसल गए और हसीब हमीद ने उन्हें रन-आउट करने का मौका गंवा दिया।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022