Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: डेविड वॉर्नर ने मानी अपने क्यूट फैन की मांग, बताया कब देंगे उसे अपनी शर्ट

David Warner VIDEO: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे में डेविड वॉर्नर और उनके छोटे फैन के बीच हुई मजेदार बातचीत।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: November 18, 2022 10:27 IST
David Warner, aus vs eng- India TV Hindi
Image Source : DAVID WARNER INSTAGRAM डेविड वॉर्नर से फैन ने मांगी शर्ट

David Warner VIDEO: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को एडिलेड में खेला गया मैच मेजबान टीम ने आसानी से 6 विकेट से जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड की अर्धशतकीय पारी की बदौलत इंग्लैंड के 288 रन के लक्ष्य को 47वें ओवर में ही हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया ने जीत के साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली।

वॉर्नर ने लगाया अर्धशतक

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष करने वाले ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपने पुराने अंदाज में दिखे और इंग्लैंड के गेंदबाजों की खूब धुनाई की। उन्होंने टीम के लिए सर्वाधिक 86 रन की पारी खेली और ट्रेविस हेड के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 118 गेंदों में 147 रन की साझेदारी की।

फैंस के दिल जीता

वॉर्नर ने एक तरफ जहां अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता तो वहीं मैच के दौरान उनके और एक नन्हें फैन के बीत की बातचीत को भी लोगों ने काफी पसंद किया। देखते-देखते वॉर्नर और उनके एक प्यारे फैन की इशारों-इशारों में हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद वॉर्नर ने अपने फैन की मांग पूरी करने का वादा भी कर दिया।

बच्चे ने मांगी वॉर्नर की शर्ट

दरअसल यह मामला ऑस्ट्रेलियाई पारी के 46वें ओवर का है। उस वक्त ऑस्ट्रेलिया की टीम जीत के करीब थी और उसकी तरफ से कैमरून ग्रीन और स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे। जबकि वॉर्नर आउट होकर ड्रेसिंग रूम में बैठे थे। इसी दौरान कैमरामैन ने एक बच्चे की तरफ कैमरा घुमाया, जिसमें वह डेविड वॉर्नर से उनकी शर्ट मांगते दिखा। इसके बाद वॉर्नर ने भी अपने इस क्यूट फैन को कैमरे पर देखा और जवाब में उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन की शर्ट भी मांगने के लिए कहा। इन दोनों के बीच यह पूरी बातचीत कैमरे पर इशारों में खूब चली और लोगों को यह काफी पसंद भी आई।

वॉर्नर ने किया वादा

वॉर्नर ने बाद में अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि वह अपने इस फैन की टेस्ट मैच के दौरान अपनी शर्ट देंगे। हालांकि इसके लिए उन्होंने कोई तारीख नहीं बताई। लेकिन ऐसी उम्मीद है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ 30 नवंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच की बात करे रहे थे।

David Warner, AUS vs SL, Australia cricket team

Image Source : DAVID WARNER INSTAGRAM
डेविड वॉर्नर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement