Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली के कोच हार के बाद बुरी तरह भड़के, अब पूरी तरह बदलने जा रही है टीम

दिल्ली की टीम जैसे ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई तो उनके कोच ने नाराजगी जताई है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 14, 2023 16:23 IST
Delhi Capitals- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi Capitals

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 59वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 31 रन से हराकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है। वहीं दिल्ली की टीम इस सीजन प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है। दिल्ली की हार के बाद उनकी टीम के कोच ने एक बड़ा बयान दिया है।

दिल्ली की टीम में होंगे बदलाव

पंजाब किंग्स के हाथों हार के साथ ही आईपीएल प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स ने अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर निराशा जताते हुए कहा कि आखिरी दो मैचों में युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। पंजाब के 7 विकेट पर 167 रन के जवाब में बेहतरीन शुरूआत के बावजूद दिल्ली की टीम 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकी। एक समय उसका स्कोर बिना किसी नुकसान के 69 रन था लेकिन उन्होंने 6 विकेट 19 रन के भीतर गंवा दिए। 

बल्लेबाजों ने किया निराश

होप्स ने मैच के बाद कहा कि इतनी अच्छी शुरूआत के बाद बल्लेबाजों का जिस तरह से प्रदर्शन रहा, वह अस्वीकार्य है। कोई भी खिलाड़ी पारी के सूत्रधार की भूमिका निभाने में नाकाम रहा। पूरे टूर्नामेंट में कुछ मैचों को छोड़कर बल्लेबाजों ने निराश किया। दूसरी टीमों में यशस्वी जायसवाल और प्रभसिमरन सिंह जैसे युवा बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन दिल्ली ने यश धुल और सरफराज खान को उतने मौके नहीं दिए। यह पूछने पर कि क्या अगले दो मैचों में उनके खेलने की संभावना है, होप्स ने कहा कि चयन के मसलों पर मैं नहीं बोल सकता लेकिन उम्मीद है कि अगले दो मैचों में युवा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। हम जीत के साथ टूर्नामेंट से विदा लेना चाहेंगे। 

प्रभसिमरन की सबने की तारीफ

वहीं पंजाब किंग्स के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने 65 गेंद में 103 रन बनाने वाले ओपनिंग बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उसकी प्रतिभा की वजह से पहले मैच से ही हमने उसका साथ दिया और अब मैच दर मैच उसके खेल में परिपक्वता आ रही है लेकिन यह महज एक शुरूआत है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement