Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिटेन किए जाने पर अक्षर, शॉ और नॉर्टजे ने जताई खुशी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिक नॉर्टजे ने अगले साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन किए जाने पर खुशी जताई है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 01, 2021 15:48 IST
Delhi Capitals Retained players list axar patel prithvi shaw anrich nortje- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Delhi Capitals Retained players list axar patel prithvi shaw anrich nortje

Highlights

  • दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिक नॉर्टजे को रिटेन किया है।
  • इन खिलाड़ियों ने टीम द्वारा रिटेन किए जाने पर खुशी जताई है।

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिक नॉर्टजे ने अगले साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन किए जाने पर खुशी जताई है। जेएसडब्ल्यू और जीएमआर के सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को बताया था है कि बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर, सलामी बल्लेबाज शॉ और तेज गेंदबाज नॉर्टजे के साथ-साथ विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को 2022 आईपीएल सीजन से पहले बरकरार रखा गया है।

जर्मनी ने शूटआउट में स्पेन को हराकर जूनियर हॉकी विश्व कप के सेमीफाइनल में बनाई जगह

इस पर अक्षर ने कहा, "दिल्ली कैपिटल्स के साथ मेरा सफर बहुत खास रहा है। मुझ पर इतना भरोसा और विश्वास दिखाने के लिए मैं डीसी परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं आगामी सीजन में खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।"

IND vs NZ : गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे को है भरोसा, दमदार वापसी करेंगे ईशांत शर्मा

शॉ ने कहा, "2018 से फ्रेंचाइजी के साथ मेरा एक अद्भुत सफर रहा है और उन्होंने मेरे हर उतार-चढ़ाव में समर्थन किया है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद।"

नॉर्टजे ने कहा, "दिल्ली के साथ मेरी एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और मैंने टीम के सभी खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखा है। टीम का माहौल भी पिछले दो सीजन से शानदार रहा है। मैं फिर टीम की ओर से खेलने के लिए उत्साहित हूं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement