Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कोर्ट ने माना- शिखर धवन को पत्नी आयशा मुखर्जी ने मानसिक पीड़ा दी, हुआ तलाक

Shikhar Dhawan: शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक ले लिया। धवन ने 2012 में आयशा से शादी की और शादी के 11 साल बाद आखिरकार दोनों अलग हो गए।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: October 05, 2023 8:17 IST
Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Image Source : GETTY/TWITTER Shikhar Dhawan

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्हें वनडे वर्ल्ड कप के लिए भी भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। अब धवन का वाइफ आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है। दिल्ली के पटियाला हाउस परिसर के फैमिली कोर्ट ने तलाक को मंजूरी दे दी है। इसके अलावा कोर्ट ने धवन को बेटे से मिलने की भी इजाजत दी है।  

शिखर धवन का वाइफ से हुआ तलाक 

फैमिली कोर्ट के जज हरीश कुमार ने तलाक याचिका स्वीकार कर ली है और शिखर धवन द्वारा अपनी वाइफ आयशा मुखर्जी पर लगाए सभी आरोप स्वीकार कर लिए हैं। आरोप इस आधार पर स्वीकार किए गए हैं कि पत्नी ने या तो आरोपों का विरोध नहीं किया या वह खुद का बचाव करने में विफल रही। जज ने यह भी माना है कि आयशा ने धवन को अपने इकलौते बेटे से अलग रहने के लिए मजबूर करके मानसिक पीड़ा दी। अभी बेटा किस के पास रहेगा कोर्ट ने इस पर कोई आदेश नहीं दिया है, लेकिन साथ ही ये भी माना है कि धवन भारत और ऑस्ट्रेलिया में एक उचित अवधि के लिए बेटे से मिल सकते हैं और वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं। 

साल 2012 में हुई थी शादी 

शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से साल 2012 में शादी की थी। वह धवन से 10 साल बड़ी हैं और उनकी ये दूसरी शादी है। आयशा की पहली शादी ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से हुई थी,जिससे उनकी दो बेटियां हैं। धवन-आयशा एक बेटा जोरावर है। दोनों की मुलाकात फेसबुक पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली। 

टीम इंडिया से हैं बाहर 

शिखर धवन लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। अब वह सिर्फ आईपीएल में ही खेलते हुए नजर आते हैं। उन्होंने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। धवन ने 34 टेस्ट में 2315 रन, 167 वनडे में 6793 रन और 68 टी20 मैचों में 1759 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें: 

वर्ल्ड कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड का सामना, ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11!

'क्या है यार ये', पत्रकार ने पूछा अटपटा सवाल! फिर रोहित के जवाब से बाबर भी नहीं रोक पाए हंसी 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement