Dhanashree Verma: तलाक की अफवाहों के बाद धनश्री ने पोस्ट कर कहा- इस चोट से मजबूती मिली; युजवेंद्र चहल ने किया ये कमेंट

Dhanashree Verma: धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल ने दिसंबर 2020 में चट मंगनी पट ब्याह किया था। दोनों की मुलाकात इसी साल कुछ महीनों पहले लॉकडाउन में ही हुई थी।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @@PriyamSinha4
Published on: August 21, 2022 17:22 IST
धनश्री वर्मा और...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल

Highlights

  • धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम दिया अपनी घुटने की चोट का अपडेट
  • युजवेंद्र चहल के साथ अनबन और तलाक की खबरों पर भी कहीं कई बातें
  • दिसंबर 2020 में धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल ने की थी शादी

Dhanashree Verma: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के बीच पिछले दिनों कुछ अनबन और तलाक जैसी अफवाहें सामने आई थीं। इसके बाद हालांकि क्रिकेटर और उनकी पत्नी दोनों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था। अब इसके बाद एक बार फिर से धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखते हुए अपने पैर की इंजरी की तो जानकारी दी है साथ ही उन्होंने हाल ही में उड़ी अफवाहों पर भी काफी कुछ कहा है। उन्होंने साफतौर पर कहा है कि, पीछे जो कुछ भी हुआ उस चोट से मुझे और मजबूती मिली है।

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर रविवार को अपनी तीन तस्वीरें शेयर कीं जिसके साथ उन्होंने एक काफी लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा। इस पोस्ट में उन्होंने शुरुआत में लिखा कि, 'यहां देखिए हमारी रियल लाइफ से जुड़े अपडेट। दिन की शुरुआत देर से हुई। क्योंकि मैं ज्यादा सोई। सभी का धन्यवाद। मैं ऐसी नींद खुद को रिकवर करने के लिए चाहती थी। वहीं यह काफी फनी (मजाकिया) भी है कि मैं आज और ज्यादा आत्मविश्वास और मजबूती के साथ जगी हूं। पिछले 14 दिनों से मैं काफी जूझ रही थी। घुटने में चोट के कारण जो पिछली डांसिंग रील के दौरान लगी थी मैं काफी परेशान थी। मेरा लिगामेंट टूट गया था।'

उन्होंने यह भी लिखा कि,'मैं अपने घर पर रेस्ट कर रही थी। मेरा सिर्फ मूवमेंट बेड से काउच तक का रहता था। इसके अलावा प्रतिदिन फीजियोथेरेपी और रेहैब जारी है। इस दौरान मुझे मेरे अपनों का खासा सपोर्ट मिला। मेरे पति, मेरी फैमिली और सभी खास दोस्तों ने मेरा साथ दिया। डॉक्टरों के मुताबिक अगर मुझे फिर से डांस करना है तो सरजरी करवाना जरूरी है। यह मेरे लिए शॉकिंग है। इस दौरान मुझे सबके साथ और सपोर्ट की जरूरत थी। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी खबरें हमको (धनश्री और चहल) लेकर सामने आईं जो मेरे लिए सुनने में काफी दर्दनाक थीं।'

'आज मैं बिना डर के उठी हूं...'

धनश्री ने अपने इस पोस्ट में आगे लिखा कि,'पिछले दिनों काफी डर और चिंता में जीतने के बाद आज मैं जीरो फियर (बिना किसी डर) के उठी हूं। हम किसी भी मुश्किल को अपनी ताकत बना सकते हैं। हम किसी भी परिस्थिति से अपनी ताकत को वापस पा सकते हैं। मैंने काफी मेहनत और सहजता से अपनी इज्जत बनाई है। इस चोट और झूठी अफवाहों के कारण मैं उन्हें जाने नहीं दे सकती। यही कारण है कि इससे मुझे और ताकत व मजबूती मिली है। मेरा आत्मविश्वास और बढ़ गया है। धन्यवाद मेरी कमजोरी को मेरी ताकत बनाने के लिए। खुशियां बाटें और अन्य सभी चीजों को नजरअंदाज करें।'- DVC !

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma: अनबन की अफवाहों पर क्रिकेटर ने दिया था जवाब, पत्नी धनश्री वर्मा ने भी अब कही ये बात

इस DVC का मतलब धनश्री वर्मा चहल हो सकता है। विवाद भी दरअसल यहीं से शुरू हुआ था कि धनश्री ने इंस्टा प्रोफाइल पर अपना नाम बदलते हुए चहल सरनेम हटाया था। हालांकि, धनश्री की इस पोस्ट पर उनके पति और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया और लिखा कि, माइ वुमेन (My Woman)। साथ ही उन्होंने हार्ट और पॉवरफुल के इमोजी भी साथ में शेयर किए।

कहां से शुरू हुआ विवाद?

दरअसल एक्टर, डांसर, कोरियोग्राफर धनश्री ने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम 'चहल' हटा दिया। किसी भी आम विवाहित महिला की तरह धनश्री ने भी शादी के बाद अपने पति का चहल सरनेम अपने नाम में लगाया था। लेकिन शादी के महज 1 वर्ष 8 महीने बाद अचानक अपने नाम से उन्होंने पति के सरनेम को हटाकर सबको चौंका दिया। यही कारण रहा कि इसके बाद गुरुवार को दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं। धनश्री और युजवेंद्र की शादी का मामला भी ‘चट मंगनी पट ब्याह’ वाला रहा। लॉकडाउन में डांस क्लास के जरिए चहल पहली बार धनश्री से मिले। फिर अगस्त 2020 में दोनों का रोका हुआ और दिसंबर 2020 में इन दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद अपने डेढ़ साल के अब तक के सफर में ये जोड़ी फैंस के लिए सुपरहिट रही है।    

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड