Friday, April 19, 2024
Advertisement

Dhanashree Chahal Video: धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल से कही मायके जाने की बात, देखिए कैसा रहा क्रिकेटर का रिएक्शन

Dhanashree Chahal Video: धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की मुलाकात 2020 लॉकडाउन में डांस क्लास में हुई थी। इसके बाद उसी साल दिसंबर में दोनों ने शादी कर ली थी।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: August 23, 2022 17:15 IST
युजवेंद्र चहल और...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

Highlights

  • धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल ने दिसंबर 2020 में की थी शादी
  • 2020 के पहले लॉकडाउन में हुई थी धनश्री और युजवेंद्र की मुलाकात
  • धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से हटाया था चहल सरनेम

Dhanashree Chahal Video: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा को लेकर पिछले दिनों कुछ खबरें मीडिया में उछल रही थीं। दरअसल धनश्री ने इंस्टाग्राम पर अपने सरनेम से चहल हटा दिया था। जिसके बाद कहा जा रहा था कि क्रिकेटर और उनकी मॉडल पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इसके बाद चहल ने खुद इन सभी खबरों को गलत बताते हुए सभी को महज अफवाह करार दिया था। इसके बाद धनश्री ने भी चहल के ही मैसेज को शेयर किया था। अब इन विवादों की खबरों के बाद एक वीडियो सामने आया है जिसमें चहल और धनश्री दोनों नजर आए।

यह वीडियो दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया। हालांकि, यह एक मजाकिया वीडियो था जिसमें धनश्री कहती हैं कि, मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं। इसके बाद युजवेंद्र चहल एक गाने पर डांस करते दिखते हैं और काफी खुश नजर आते हैं। दोनों के बीच अनबन और तलाक जैसी अफवाहों के बाद यह पहला वीडियो था जिसमें दोनों साथ नजर आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस जोड़ी को हमेशा की तरह फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

धनश्री ने किया था लंबा-चौड़ा पोस्ट

धनश्री वर्मा ने दो-तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी रियल लाइफ के अपडेट दिए थे। इसमें उन्होंने अपने पैर में लगी चोट और उनकी जिंदगी को लेकर उड़ी अफवाहों का भी जिक्र किया था। धनश्री ने कहा था कि, वह पहले डरती थीं, कमजोर थीं लेकिन इन सब चीजों ने उन्हें और मजबूत बना दिया है। साथ ही उन्होंने अपने पैर की सर्जरी की भी जानकारी दी थी और कहा था कि, अगर वह दोबारा डांस करना चाहती हैं तो उन्हें सर्जरी करवानी होगी।

तलाक की अफवाहों के बाद धनश्री ने पोस्ट कर कहा- इस चोट से मजबूती मिली; युजवेंद्र चहल ने किया ये कमेंट

क्या था पूरा विवाद?

डांसर, कोरियोग्राफर, एक्टर धनश्री वर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम से अपना सरनेम 'चहल' हटा दिया था। उनकी और युजवेंद्र चहल की शादी दिसंबर 2020 में हुई थी। शादी के महज 1 वर्ष 8 महीने बाद अचानक अपने नाम से उन्होंने पति के सरनेम को हटाकर सबको चौंका दिया। यही कारण रहा कि इसके बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं। इतना ही नहीं यह तक अफवाहें उड़ीं की दोनों तलाक भी ले लेंगे। धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी का मामला भी ‘चट मंगनी पट ब्याह’ जैसा था। दोनों पहले लॉकडाउन में (2020) डांस क्लास के जरिए चहल पहली बार मिले। फिर दोनों दोस्त बने और जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई। अगस्त 2020 में दोनों का रोका हुआ और दिसंबर 2020 में उन्होंने शादी कर ली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement