Friday, April 19, 2024
Advertisement

ENG vs IND : इंग्लैंड के ओवल पहुंचा सीएम योगी आदित्यनाथ का जबरा फैन, बुलडोजर भी दिखाया, VIDEO

ENG vs IND : राहुल ने अपने वीडियो के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ​आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और यूपी में सख्त कानून व्यवस्था की खूब तारीफ की।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: July 13, 2022 12:15 IST
Discussions of UP CM Yogi Adityanath in England's The Oval- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Discussions of UP CM Yogi Adityanath in England's The Oval

Highlights

  • भारत और इंग्लैंड के बीच द ओवल में खेला गया सीरीज का पहला मैच
  • इंग्लैंड में भी पहुंचा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का जबरा फैन
  • योगी आदित्यनाथ और बुलडोजर की तस्वीर वाला वीडियो हुआ वायरल

ENG vs IND ODI Match : भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है। भारतीय टीम वहां सीरीज खेल रही हैं टी20 सीरीज पूरी हो चुकी है और अब वन डे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दो मैच अभी भी बाकी हैं। क्रिकेट मैच चाहे भारत में हो या फिर विदेश में भारतीय फैंस हर जगह पहुंच ही जाते हैं। ऐसा ही कुछ भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वन डे मैच में भी देखने के लिए मिला, जब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक जबरा फैन, इंग्लैंड के द ओवल मैदान में पहुंच गया और वहां पर वीडियो भी शूट कराया। फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है और लोग इस पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ वीडियो

भारत और इंग्लैंड के बीच वन डे सीरीज का पहला मैच द ओवल में खेला जा रहा था। इस मैच में टीम इंडिया ने शुरुआत से ही बढ़त बना ली थी और यही कारण था कि बार बार कैमरा भारतीय फैंस पर जा रहा था, जो भारत का तिरंगा लिए टीम इंडिया की हौसलाअफजाई कर रहे थे। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किय गया। जिसमें एक भारतीय फैन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो वाली टीशर्ट पहने हुआ था। साथ ही एक बुलडोजर की भी तस्वीर लिए हुआ था। मैच के बीच में ही स्टैंड्स से ये वीडियो शूट किया गया था। कुछ देर में ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और ट्रेंड भी करने लगा। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट भी करने लगे। बाद में पता चला कि जिस शख्स का ये वीडियो है, उसका नाम राहुल है और वो इंजीनियर हैं। 

यूपी चुनाव के वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था बुलडोजर
राहुल ने अपने वीडियो के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ​आदित्यनाथ और यूपी में सख्त कानून व्यवस्था की खूब तारीफ की। राहुल बुलडोजर की तस्वीर इसलिए लिए हुआ था, क्योंकि इसी साल जब उत्तर प्रदेश में बुलडोजर खूब ट्रेंड कर रहा था। यहां तक कि जब यूपी में दो​बारा से योगी आदित्यनाथ दोबारा सरकार बनाने की तैयारी में थे तो जगह जगह बुलडोजर दिखाई दे रहे थे और इसको लेकर खूब खबरें भी सामने आई थी। जो वीडियो सामने आया है, वो मैच के बीच का है, लेकिन भारतीय टीम ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए दस विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। इस तरह से तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया की ​बढ़त हो गई है और सीरीज के दो मैच अभी बाकी हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement