Saturday, July 20, 2024
Advertisement

फाफ डु प्लेसिस के रन आउट पर हुआ बवाल, विराट कोहली ने दिया ये रिएक्शन; देखें VIDEO

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 39 गेंदों में 54 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और तीन छक्के शामिल थे। अब उनके रन आउट होने पर बड़ा बवाल हुआ है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: May 19, 2024 2:55 IST
Faf Du Plessis Run OUT- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Faf Du Plessis Run OUT

IPL 2024 का 68वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में फाफ डु प्लेसिस के रन आउट होने पर बवाल हुआ है। डुप्लेसिस के आउट होने के बाद विराट कोहली भी हैरान नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है। 

फाफ डु प्लेसिस हुए रन आउट

चेन्नई के लिए पारी का 13वां ओवर मिचेल सेंटनर ने फेंका। इस ओवर की छठी गेंद पर रजत पाटीदार ने स्ट्रोक गेंदबाज की तरफ खेला। फिर गेंद बॉलर मिचेल सेंटनर की अंगुली से टच होकर विकेट से टकरा गई। थर्ड अंपायर ने इसे चेक करने के लिए अल्ट्राएज का सहारा लिया। इसके बाद नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े डु प्लेसिस को थर्ड अंपायर ने आउट दिया। थर्ड अंपायर का मानना था कि डु प्लेसिस का बल्ला क्रीज में नहीं था। बल्ला हवा में था। इसी वजह से उन्हें आउट दिया गया है। पर वीडियो में यह साफ नहीं दिख पाया कि उनका बल्ला हवा में था या नहीं। आउट होने के बाद फाफ डु प्लेसिस बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। इसके बाद डगआउट में बैठे हुए विराट कोहली भी हैरान नजर आए। ऐसा लगा जैसे वह हाथ उठाकर अंपायर के फैसले पर निराशा व्यक्त कर रहे हों। 

आरसीबी ने दिया 219 रनों का टारगेट 

आरसीबी की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 218 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया। टीम के लिए फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने दमदार शुरुआत दी। कोहली अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए और सिर्फ 47 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान डु प्लेसिस ने 54 रनों का योगदान दिया। आरसीबी के कप्तान मिचेल सेंटनर की गेंद पर रन आउट हो गए। रजत पाटीदार ने 23 गेंदों में 41 रन बनाए। कैमरून ग्रीन अंत तक आउट नहीं हुए और उन्होंने 38 रन बनाए। सीएसके लिए शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 2 विकेट अपने नाम किए। मिचेल सेंटनर और तुषार देशपांडे ने 1-1 विकेट हासिल किया। 

यह भी पढ़ें: 

दिनेश कार्तिक ये रिकॉर्ड बनाने वाले सिर्फ दूसरे भारतीय, रोहित के बाद T20 क्रिकेट में किया कमाल

'मैं खरा नहीं उतर सका', IPL 2024 में फ्लॉप होने पर बोले रोहित शर्मा, कही ये बड़ी बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement