Saturday, July 27, 2024
Advertisement

'मैं खरा नहीं उतर सका', IPL 2024 में फ्लॉप होने पर बोले रोहित शर्मा, कही ये बड़ी बात

IPL 2024: मुंबई इंडियंस टीम का सफर आईपीएल के 17वें सीजन में किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। वहीं उनके स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा भी इस सीजन बल्ले से अधिक कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो सके, जिसमें वह 7 पारियों में 20 रनों का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: May 18, 2024 19:41 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : AP रोहित शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस टीम का प्रदर्शन बेहद ही खराब देखने को मिला जिसमें उन्हें अपने आखिरी लीग मैच में भी 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन 14 मैचों में से सिर्फ 4 में ही जीत हासिल करने में कामयाब हो सकी जिसके चलते वह प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर रहते हुए खत्म किया। मुंबई की टीम को इस खराब प्रदर्शन को लेकर जहां आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, तो वहीं रोहित शर्मा ने भी इस सीजन बल्ले से कोई कमाल ना दिखा पाने पर बयान दिया है।

जरूरत से ज्यादा नहीं सोचूंगा

रोहित शर्मा आईपीएल के 17वें सीजन में 14 पारियों में 32.08 के औसत से 417 रन बनाने में जरूर कामयाब हुए जिसमें एक शतकीय और 1 अर्धशतक शामिल है। वहीं रोहित इस सीजन 7 पारियों में 20 रनों से अधिक का स्कोर भी नहीं पार कर सके। अपने इस प्रदर्शन को लेकर रोहित शर्मा ने लखनऊ के खिलाफ मैच के बाद जियो सिनेमा पर बात करते हुए कहा कि एक बल्लेबाज के तौर पर मैं जानता हूं कि अपेक्षाओं पर पूरी तरह से खरा नहीं उतर सका लेकिन इतने साल खेलने के बाद मुझे इस बात अनुभव जरूप है कि यदि जरूरत से ज्यादा किसी चीज को लेकर सोचूंगा तो अच्छा नहीं खेल पाऊंगा। मेरी कोशिश सकारात्मक रहने की रहती है और अपनी गलतियों पर काम करता हूं।

हमने इस सीजन काफी गलतियां की

मुंबई इंडियंस टीम के इस सीजन खराब प्रदर्शन को लेकर भी रोहित शर्मा ने कहा कि हम इस सीजन अच्छा नहीं खेल सके और इसके लिये हम ही कसूरवार हैं क्योंकि हमने काफी गलतियां की। हमने ऐसे मुकाबले गंवाये जो हमें जीतने चाहिये थे लेकिन आईपीएल में ऐसा ही होता है और आपको कम मौके मिलते हैं जिसमें यदि आप उन्हें गंवा देते हैं तो उसका खामियाजा आपको भुगतना ही पड़ता है। बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलने उतरी थी जिसको लेकर फैंस ने फ्रेंचाइजी के इस फैसले पर काफी आलोचना भी की थी।

ये भी पढ़ें

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, T20 इंटरनेशनल में हासिल कर लिए सबसे ज्यादा विकेट

IPL 2024 में पंजाब किंग्स को आखिरी मैच में मिला नया कप्तान, इस युवा भारतीय खिलाड़ी को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement