Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

हार के बाद फैंस के निशाने पर टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, वर्ल्ड कप से पहले खराब फॉर्म बनी चिंता

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस खिलाड़ी की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: September 28, 2023 6:15 IST
Team India- India TV Hindi
Image Source : PTI Team India

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खत्म हो चुकी है। इस सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 66 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 7 विकेट खोकर 352 रन बोर्ड पर लगाए थे। जवाब में भारतीय टीम 286 रन पर ही सिमट गई। इस मैच के बाद टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को क्रिकेट फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस के निशाने पर टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को इस मैच के बाद जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जडेजा ने इस मैच में अपने 10 ओवर के कोटे में बिना कोई विकेट लिए 61 रन खर्च किए। वहीं बल्ले से ये खिलाड़ी 36 गेंदों पर 35 रन बना पाया। जडेजा की इसी पारी से फैंस नाराज हैं। लंबे समय से अपनी खराब बल्लेबाजी फॉर्म से गुजर रहे जडेजा आज भी लय में नजर नहीं आए। जडेजा तेजी से रन बनाने की बजाय आज ज्यादा ध्यान अपनी विकेट बचाने में लगा रहे थे। यही कारण है कि उन्हें इस मैच के खत्म होने के बाद जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि जड्डू को ये मैच खत्म करना चाहिए था, लेकिन वो जिम्मेदारी उठाने में नाकामयाब रहे।

टारगेट से पीछे रह गई टीम इंडिया

भारतीय टीम इस मुकाबले में 352 के टारगेट को चेज करने उतरी तो कप्तान रोहित शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी की। हालांकि दूसरे छोर से उन्हें वॉशिंगटन सुंदर (18) का साथ नहीं मिल पाया। रोहित ने इस मुकाबले में सिर्फ 57 गेंदों पर 81 रन की पारी खेली। जिसमें 6 छक्के और 5 चौके शामिल थे। इसके अलावा विराट कोहली के बल्ले से भी 56 रनों की हाफ सेंचुरी वाली पारी आई। वहीं 48 रन श्रेयस अय्यर के बल्ले से निकले। लेकिन इनमें से कोई भी खिलाड़ी अपनी पारी को बड़ी नहीं बना पाया। फिर केएल राहुल (26), सूर्यकुमार यादव (8) और रवींद्र जडेजा (35) बल्ले से कुछ खास कर नहीं पाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से ग्लेन मैक्सवेल ने 4 विकेट लेकर अपनी टीम की झोली में मैच को डाल दिया।

ऑस्ट्रेलिया ने मारी आखिरी मैच में बाजी, टीम इंडिया ने सीरीज की अपने नाम

वर्ल्ड कप से पहले इस क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, 24 साल की उम्र में लिया चौंकाने वाला फैसला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement