Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

GT vs PBKS Dream 11 Prediction: ये टीम करवा सकती है लाभ, जानें कौन होगा कप्तान और उपकप्तान

GT vs PBKS Dream 11 Prediction: नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इसके लिए आज अपनी ड्रीम 11 टीम इस तरह से बना सकते हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 03, 2024 22:52 IST
GT vs PBKS- India TV Hindi
Image Source : IPL GT vs PBKS

GT vs PBKS Dream 11 Prediction: गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में  आईपीएल 2024 के 17वें मैच में एक-दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं। शुभमन गिल की अगुवाई वाली टाइटंस ने अपने शुरुआती तीन मैचों में से दो जीते हैं और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर हैं। उन्होंने पहले गेम में मुंबई इंडियंस को हराया और अपने आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को घरेलू मैदान पर हराया, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच हार गए। 

दूसरी ओर, पंजाब किंग्स आईपीएल 2024 के शुरुआती चरण में खराब रही है। शिखर धवन की पीबीकेएस ने घरेलू मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार जीत के साथ सीजन की शुरुआत की, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर के खिलाफ अपने दोनों मैच हार गए। ऐसे में उनक टीम कमबैक की तलाश में है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस मुकाबले के लिए ड्रीम 11 टीम पर एक नजर डालें।

जीटी बनाम पीबीकेएस ड्रीम11 फैंटेसी टीम:

  • विकेटकीपर:  रिद्धिमान साहा , जितेश शर्मा
  • बल्लेबाज:  शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शिखर धवन, प्रभसिमरन सिंह, साई सुदर्शन
  • ऑलराउंडर खिलाड़ी:  सैम करन (उपकप्तान)
  • गेंदबाज:  मोहित शर्मा, कगिसो रबाडा , राशिद खान

इन दो खिलाड़ियों में किसे एक को जरूर बनाए कप्तान

शिखर धवन:  पंजाब किंग्स के कप्तान और अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने आखिरी गेम में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ 70 रन बनाकर शानदार अर्धशतक दर्ज किया। शिखर इस सीजन में तीन मैचों में 137 रनों के साथ पीबीकेएस के लिए स्कोरिंग चार्ट में सबसे आगे हैं और आगामी मैच के लिए कप्तानी के लिए एक अच्छे विकल्प होंगे।

शुभमन गिल:  स्टार भारतीय बल्लेबाज ने अभी तक आईपीएल 2024 में अपना पहला अर्धशतक दर्ज नहीं किया है, लेकिन पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कुछ गति हासिल करने की कोशिश की। उन्होंने SRH के खिलाफ 36 रन बनाए। गिल आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और गुरुवार को ड्रीम 11 टीम में कप्तानी के लिए एक सुरक्षित विकल्प होंगे।

आईपीएल 2024 में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन:  शुबमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन , साई सुदर्शन, विजय शंकर , डेविड मिलर, शाहरुख खान, राशिद खान, उमेश यादव , मोहित शर्मा, स्पेंसर जॉनसन

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन:  शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो , लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

यह भी पढ़ें

KKR की टीम ने चकनाचूर किया लखनऊ सुपर जायंट्स का महारिकॉर्ड, अब पहले नंबर पर पहुंची टीम

KKR ने ध्वस्त किया RCB का सबसे बड़ा कीर्तिमान, फिर भी इतिहास रचने से चूकी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement